शत्रु का नाश करने वाला मंत्र तथा प्राचीन चमत्कारी टोटका – Vashikaran totke

शत्रु का नाश करने वाला मंत्र तथा प्राचीन चमत्कारी टोटका – आज हम इस लेख में दुशमन/शत्रु को नाश करने वाले मंत्र की जानकारी देंगे। यदि आप अपने किसी दुशमन से परेशान है और आप उससे छुटकारा पाना चाहते है तो आप मंत्र की सहायता से या वशीकरण टोटके से उस शस्त्रु से छुटकारा पा सकते है। वैसे तो जीवन में परेशान करने वाले बहुत से लोग होते है लेकिन कुछ दुशमन इस तरह के होते है जो जीना हाराम कर देते है जो कोई न कोई बाधा डालते रहते है इसलिए उनका उपाय करना जरुरी होता है। (shatru ka nash mantra totke )

कुछ लोग हमारे जीवन में ऐसे होते जो सभी काम बाधा डालते रहते है ऐसे लोग शस्त्रु होते है और ऐसे लोगो से छुटकारा पाना मुश्किल हो जाता है लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं है ऐसे लोगो से छुटकारा पाने के लिए ज्योतिषी में कुछ मंत्र और टोटके दिए हुए। Vashikaran और मंत्र की मदद से ऐसे शस्त्रु को नाश कर सकते है।

इस लेख के माध्यम से शस्त्रु को नाश करने वाला मंत्र और टोटके बताने वाले है इसके अलावा वशीकरण से जुड़े और भी बिंदु जानकारी देंगे।

आइये हम शस्त्रु को नाश करने वाला मंत्र की सम्पूर्ण जानकारी प्रदान करते है।

Note: यदि आप जीवन में किसी समस्या लेकर परेशान है तो ज्योतिषी पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी के नंबर इस वेबसाइट में दिए हुए है।

माँ काली को बुलाने का 08 शक्तिशाली मंत्र अर्थ, लाभ – Kaali Mantra Hindi

शत्रु से छुटकारा पाने वाला मंत्र और विधि – shatru ka nash mantra totke

ऊं ह्रीं क्लीं भैरवी मातांगी त्रिलोक्य वशमान्य स्वाहा

  • ऊपर दिए गए मंत्र का जाप आपको शनिवार दिन करना होता है और इस मंत्र को  सिद्ध करने के लिए ग्यारह हज़ार बार जाप करना पड़ता है। यह करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन पहले मंत्र को सिद्ध करना है यदि शत्रु से छुटकारा चाहते है।
  • इस मंत्र जाप क्रिया को शुरू करने से पहले बैठने के लिए आशन लगाए और खुद के सामने शुद्ध गाय के घी का दीपक जलाये।
  • दीपक की लौ में दो इलायची और दो लौंग डाल दे.
  • इसके बाद मंत्र जाप क्रिया शुरू करें।
  • मंत्र जाप करते समय कुछ बातो का विशेष ध्यान रखे जैसे दीपक को बिच बुझने न दे।  दीपक में घी रखे जब तक आप मंत्र जाप कर रहे।
  • जब आपकी मंत्र जाप क्रिया खत्म हो जाती है आपका मंत्र सिद्ध हो जाता है तो इस मंत्र दुबारा इक्कीश बार फिर से जाप करे और साथ में दुशमन का नाम भी ले।
  • यह मंत्र जाप की क्रिया एकांत में बैठ कर करनी होती है जब आपकी यह क्रिया ख़त्म हो जाएगी तब कुछ दिन बाद आपको इसका परिणाम मिलेगा और आपका बड़े से बड़ा शत्रु से आपको छुटकारा मिलेगा। (shatru ka nash mantra totke )

Most Powerful Kleem Mantra to Increase Vashikaran Power

शत्रु से छुटकारा पाने का टोटका

  1. यदि आप शत्रु से बहुत दुःखी है तो यह टोटका आपके लिए कारगर साबित होगा। आप एक भोजपत्र पर लाल चन्दन से दुशमन का नाम लिख ले और इस भोजपत्र को सहद में डुबोकर अपने घर के गुप्त स्थान पर रख दे। यदि आपने यह टोटका सही तरीके से किया है तो आपका इसका अच्छा परिणाम मिलेगा।
  2. अगर आपका दुशमन आपको बार बार तंग कर रहा है और आपके हर काम बाधा उत्पन कर रहा है तो आप बुधवार के दिन पांच गोमती चक्र अपने ऊपर से घुमा ले। इस गोमती चक्र को अपने पास रखे। यह करने से आपका दुशमन कुछ नहीं कर सकता है आप अपना काम आसानी से कर सकते है।
  3. अगर आपको लगता है कि बहुत से लोग आपके पीछे पड़े है और आपका कोई काम होने नहीं दे रहे है या आप शत्रु के बुरे प्रभावों से छुटकारा पाना चाहते है तो आपको मंगवार और शनिवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर सिंदूर चढ़ाये और शत्रु के नाश होने की पार्थना करे। इस दो दिनों में मास मदिरा का सेवन करना बंद कर दे। यह कुछ दिन करने से हनुमान जी आपकी पार्थना जरूर सुनेगे और आपको शत्रु से छुटकारा मिलेगा।

मां कामाख्या बीज मंत्र एवं कामाख्या देवी के परिचय, विधि और टोटके

निष्कर्ष  

जय महाकाल , आज इस लेख में हमने शत्रु के नाश होने का मंत्र, टोटके और विधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी दी है यदि इसके बारे में और जानकारी लेना चाहते है तो आप सुरेश कुमार शास्त्री जी सम्पर्क कर सकते है। शास्त्री का वेबसाइट पर व्हाट्सप्प नंबर दिए हुए है। 

× Whatsapp