मां कामाख्या बीज मंत्र एवं कामाख्या देवी के परिचय, विधि और टोटके

Kamakhya mantra  मां कामाख्या देवी परिचय

मां कामाख्या बीज मंत्र एवं कामाख्या देवी के परिचय, विधि और टोटके – कामाख्या देवी को देवी सती का स्वरूप माना जाता है। वर्तमान में समय में भगत माँ कामाख्या देवी की पूजा अपनी मंनोकामनाए पूरी के लिए पूजा करते है। माता की पूजा अर्चना नियमित रूप से करने से माता शीघ्र ही उस मनोकामनाएं पूर्ण करती है।

आज हम आपको इस लेख में माँ कामाख्या देवी के बारे में बताने जा रहे है माँ Kamakhya mantra का परिचय, विधि, मंत्र एवं टोटके बताने जा रहे इस लेख ध्यान से पढ़े और माता का आर्शीवाद ले।

Kamakhya mantra कामाख्या देवी मंत्र

माँ कामाख्या देवी बीज मंत्र बहुत ही शक्तिशाली मंत्र है इसकी मंत्र जाप क्रिया से आपके घर खुशियाँ और धन का आगमन बना रहता है माँ कामाख्या देवी का मंत्र नियमित रूप से हमेशा जाप करना चाहिए। इस मंत्र का उपयोग करने से आपके घर में सुख – समृद्धि बनी रहती है और कष्ट निवारण होता है।

क्लीं क्लीं कामाख्या क्लीं क्लीं नमः

ऊपर दिए गए मंत्र का नियमित रूप से जाप या माला जप करना चाहिए। यह मंत्र जाप क्रिया करने के लिए आपको सबुह जल्दी उठ कर स्नान से शुद्ध हो कर अपने घर में माँ कामाख्या देवी की फोटो या प्रतिमा के सामने धुप या दिया करे। देवी माँ आपकी हर मनोकामनाएं पूरी करेगी। यह मंत्र जाप क्रिया ४१ दिनों तक करे यह मंत्र जाप क्रिया सम्पूर्ण होने के बाद आपको पता चलेगा की आपके घर इन दिनों कितनी सुख समृद्धि और धन में बढ़ोतरी हुई है।

मां कामाख्या देवी वशीकरण मंत्र संपूर्ण विधि

माँ कामाख्या देवी माँ की वशीकरण विधि भी है यह विधि हम बताने जा रहे अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है तो आप मंत्र जाप की क्रिया और विधि से आपका काम हो जायेगा। इस विधि को करने के लिए माँ कामाख्या देवी का आशीर्वाद और मंत्र करना जरुरी है। 

  1. यह विधि करने के लिए आपको कृष्ण पक्ष में नवमी का इंतज़ार करना होगा। यह विधि कृष्ण पक्ष में नवमी की रात को 12 बजे करनी हैं।
  2. यह विधि करने के लिए लाल रंग के कपडे का आसन होना चाहिए उस पर बैठ कर यह विधि शुरू करे।
  3. देवी माँ कामाख्या की प्रतिमा या फोटो घर में स्थापित करे।
  4. विधि करने के लिए मुख को पूर्व दिशा की और रखे।
  5. एक नारियल पर सिंदूर और तेल मिलाकर नारियल पर तिलक करे और नारियल को माता को चढ़ाये।
  6. हाथ में जल ले कर माता का मंत्र जाप की क्रिया का संकल्प ले और दिया गया मंत्र 51 बार जाप करना है।
  7. यह मंत्र जाप की क्रिया ३-७ दिनों तक लगातार करनी है।
  8. यह वशीकरण विधि सम्पूर्ण होने के बाद नारियल को जल परवाह कर दे। 

मां कामाख्या देवी वशीकरण मंत्र संपूर्ण विधि बहुत ही ध्यान पूर्वक करे और यह विधि करने  के बाद आप जिस उद्देश्य के लिए करने जा रहे वह आपका काम हो जायेगा।

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र करने की विधि एवं मंत्र

मां कामाख्या देवी वशीकरण मंत्र के टोटके

कामदेव स्त्री वशीकरण जाने और वशीकरण करने के 03 सफल मंत्र

क्रीं बीज मंत्र के चमत्कारिक लाभ और सही उच्चारण

  • कोई भी स्त्री आपने पति को अपने वश में करना चाहती है तो Kamakhya Vashikaran Mantra के टोटके कर सकती है। निचे मंत्र दिया गया है

नमोहः महापाक्षिणी पति में वश्यं कुरु कुरु स्वाहः

यह मंत्र जाप करते समय ध्यान रखे मंत्र में पति की जगह पति का नाम ले। यह मंत्र जाप 108 बार करना है। अपने शरीर का मैल मिलाकर और केले का जूस मिलाकर उसका लेप तैयार करना हैं यह लेप अपने माथे पर तिलक लगा कर पति के सामने जाने से आपका पति अपने आप वशीभूत हो जायेगा। वह आपके वश में हो जायेगा और आप जो कहोगे वही मानेगा।

  • यदि कोई लड़का अपनी प्रेमिका को अपने वश में करना चाहता है तो वह इस निचे दिए गए मंत्र की सहायता से वह उसे वश में कर सकता है।

नमः कामाख्यः देवी अमुकः मे वशं करी स्वाहः

इस करने के लिए सिर्फ मंत्र जाप क्रिया को करना  होता है रविवार के दिन सुबह जल्दी उठ यह मंत्र जाप क्रिया को शुरू करना है यह मंत्र जाप 108 बार रविवार के पुरे दिन करनी है। ऐसा करने से वह लड़की आपके वश में हो जाएगी यह काम तभी जब वह लड़की आपके साथ रहती है लेकिन आप उस लड़की को अपने प्यार के बारे कह नहीं पा रहे है। इस मंत्र क्रिया से आपको एक हिमंत मिलेगी और आपका काम हो जायेगा।

× Whatsapp