नाख़ून से वशीकरण कैसे करे जानिये 05 विधि – Get Lost Love Back

वशीकरण क्रिया का मुख्य कार्य होता है किसी को अपने वश में करना या किसी को अपने मन के अनुसार काम करवाना होता है इसके अलावा यदि आप किसी को चाहते है तो आप उसको वापिस पाने के लिए वशीकरण कर सकते है। यदि वशीकरण क्रिया का सही उपयोग करे तो यह क्रिया बहुत अच्छी है लेकिन कई लोग इस वशीकरण क्रिया का गलत उपयोग करते है दुसरो को नुकशान पहुंचने के लिए इस्तेमाल करते है लोग इस वशीकरण का इस्तेमाल दुश्मनी निकलने के लिए उपयोग करते है लेकिन ऐसा करने से वशीकरण क्रिया सफल नहीं होती है (Nakhun se vashikaran)

आज हम आपको इस लेख में Nakhun se vashikaran करने के 05 विधि बताने जा रहे है आप नाखून का इस्तेमाल करके वशीकरण क्रिया कर सकते है।

Note: यदि आप अपने जीवन किसी समस्या से परेशान है तो आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी Vashikaran Specialist से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी अनुभवी Astrologer है शास्त्री जी सम्पर्क करने के लिए वेबसाइट में व्हाट्सप्प नंबर दिए हुए आप सीधे व्हाट्सप्प पर सम्पर्क कर सकते है।

नाखून से वशीकरण करने की पहली विधि

Nakhun se vashikaran से वशीकरण करने के सबसे आपको अपने पैर और हाथ के नाख़ून काटने है और उसके बाद उन नाखुनो को इकट्ठा कर ले और उन नाखुनो में काली मिर्च , लॉन्ग, इलायची और कपूर को मिलाकर जला कर उनकी राख बना ले। अब आप जिस पर वशीकरण करना चाहते है उसका खाने में मिला खिला दे ध्यान रहे यह बात उस व्यक्ति को पता नहीं चलनी चाहिए।  यह वशीकरण क्रिया बहुत सरल है इस वशीकरण क्रिया को वशीकरण टोटका भी कहा जाता है ऐसी वशीकरण क्रिया को करने से पहले किसी Vashikaran Expert से राय जरूर ले।

यह वशीकरण क्रिया तीन बार में पूरी होगी , जब आप तीन बार यह खिला देंगे तो आपकी क्रिया पूरी हो जायगी और छः से सात दिन के अंदर आपको इसका परिणाम देखगा और सामने वाला आपकी हर बात मानेगा।

इस पौधे की जड़ को मुंह में रखने से होता है तीव्र वशीकरण – Vashikaran Mantra

नाखून से वशीकरण करने की दूसरी विधि

Nakhun se vashikaran करने की दूसरी विधि है इस विधि में ताबीज़ बनाया जाता है इस विधि को शुक्रवार के दिन शुरू किया जाता है। शुक्रवार के दिन दोनों हाथ और पैर के नाख़ून काटने के बाद एक नए ताबीज़ में बड़ी सावधानी डाल ले। और यह ताबीज़ आपको पूजा वाली शॉप या सुनार के पास मिल जायेगा। यह ताबीज़ बनाने के बाद इस ताबीज़ को दाहिने हाथ के ऊपर वाले हिस्से पर बाद ले। यह ताबीज़ आपको ग्यारह शनिवार तक बांधे रखे।

यह ग्यारह शिनवार होने के बाद किसी सुनसान जगह पर जाकर ताबीज़ में से नाखुनो को निकाले और 12 मुखी रुद्राक्ष और कपूर के जलाकर राख बना ले। और अब जिस व्यक्ति पर आप वशीकरण करने जा रहे उसे यह राख किसी चीज़ में मिलाकर खिला दे। यह वशीकरण विधि सिर्फ एक बार ही करनी है और ध्यान रखे ताबीज़ बनाते समय और खिलाते उस व्यक्ति का मन ही मन में स्मरण जरूर करें अन्यथा आपकी विधि बेकार जाएगी। इस विधि का आपको तुरंत परिणाम मिलेगा।

वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र एवं ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र का लाभ जानिए विस्तार से

नाखून से वशीकरण करने की तीसरी विधि

इस नाखून से वशीकरण – Nakhun se vashikaran क्रिया आप मंगलवार के दिन कर सकते है इस क्रिया करने साथ मंत्र जाप भी करना पड़ता है इस क्रिया करने  के लिए हाथ की अनामिका ऊगली का नाखून और पैर की तीसरी अगली का नाख़ून काटे और इन नाख़ून को साथ मिला ले और जलाकर राख बना ले। किसी भी खाने वाली चीज़ मिलाकर निचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करे।

|| पया हमम या कयूम मन कुछूस ||

यह क्रिया पूरी होने के बाद उस खाने वाली सामग्री पर फिर से सात बार मंत्र जाप करे और ऊपर सात बार फूंक मारे अब खाद्य सामग्री अभिमंत्रित हो जाएगी। यह सामग्री जिस व्यक्ति पर आप वशीकरण करने जा रहे उस व्यक्ति को यह सामग्री खिला दे। और सयम रखे आपको इसका परिणाम जल्दी मिलेगा वह आपके प्रति वशीभूत हो जाएंगे।

पति वशीकरण विधि और मंत्र, Pati Vashikaran Mantra

नाखून से वशीकरण करने की चौथी विधि

नाख़ून से वशीकरण करने की चौथी विधि में उस व्यक्ति या महिला की फोटो की जरुरत पड़ेगी जिस पर आप वशीकरण करना चाहते है। यह vashikaran क्रिया रविवार की रात को करनी होती है दोनों पैरो और हाथो के नाख़ून काट कर उसके बाद काला कपडा ले और जिस पर आप वशीकरण करना चाहते है उसकी फोटो रखे। उस फोटो के ऊपर नाख़ून को रखे फिर उस फोटो को सिंदूर से ढक दे। और उसके ऊपर ग्यारह लॉन्ग , पीपल के पते और कूपर एक डली रखकर उस काले कपडे पोटली बना ले।

यह क्रिया होने के बाद उस पोटली को घड़े में रख कर उसे  बहते हुए जल में जलप्रवाह कर दे। यह क्रिया आपको रविवार की रात को करनी है जलप्रवाह करते से ध्यान रहे जब तक आपको वह घड़ा दिखना बंद न हो तक आपको वही रहना और उसके बाद घर आ कर शुद्ध हो जाये और सात या आठ दिन बाद आपको इसका सकारात्मक परिणाम मिलेगा। यह क्रिया आपने जिस उद्द्श्य के लिए की उसमे आप जरूर सफल होंगे।

नाखून से वशीकरण करने की पांचवी विधि

यह Nakhun se vashikaran करने की आखिरी और पांचवी विधि है यह विधि शनिवार को सूर्य अस्त होने के बाद शुरू कर सकते है। इस क्रिया को करने के लिए अपने दाये हाथ की अनामिका उंगली का नाखून काट ले। और थोड़ा सिंदूर ले और थोड़ा पानी ले कर घोल बना ले। और एक सफ़ेद कागज़ का टुकड़ा ले उसके ऊपर उस घोल सिंदूर से उस कागज़ पर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखे जिस पर वशीकरण करना चाहते है निचे दिए गए मंत्र 102 मंत्र जाप करे।

|| ॐ वश विश्य क्रोगफ ब्नाह वषयक किशोर { उस व्यक्ति का नाम ले } फग हर्फ शोष बन्हज उजू स्वः ||

आपकी जाप क्रिया खत्म होने के बाद उस कागज़ पर तीन बार फूंक मारे और कागज़ और नाख़ून को जला कर उसकी बबूती ( भस्म ) बना ले  और उस बबूती को सभाल कर रखे। जिस व्यक्ति पर आप वशीकरण करना चाहते या उसको आकर्षित करना चाहते है उसके सामने सात दिन तक उस बबूती का तिलक कर सामने जाए। यह प्रक्रिया सात दिन तक करनी है ध्यान रहे आपके तिलक पर उसकी नज़र पड़नी चाहिए।

निष्कर्ष

Nakhun se vashikaran करने की विधि बहुत आसान है आज हमनें आपको वशीकरण करने की 05 विधि बताई है यदि आप ऊपर दी गई विधि को सही तरीके करते है तो आपको 100% अच्छा परिणाम मिलेगा।

× Whatsapp