अद्भूत शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में आप भी जानें – Bring Back Lost Love

आज हम इस लेख शाबर वशीकरण मंत्र के बारे बताने जा रहे है शाबर वशीकरण मंत्र का उपयोग प्यार में सफल होने के लिए किया जाता है। इंसान के जीवन बहुत से उतार चढ़ाव आते रहे है वैसे ही कुछ लोगो जल्दी अपने प्यार सफलता मिल जाती है कुछ प्यार होने के बाद कुछ कठिनाइयों से गुज़रते है यदि आप अपने प्यार में सफल नहीं हो रहे हो तो आपको चिन्ता करने के जरुरत नहीं है शाबर वशीकरण मंत्र एक ऐसी क्रिया है जिसके द्व्रारा आप अपने प्यार को अपने जीवन में वापिस पा सकते है। अद्भूत शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में और इसकी विधि के बारे जाने।

अपने खोये हुए प्यार को वापिस पाने के लिए और प्यार में सफल होने के लिए शाबर वशीकरण मंत्र और उसकी विधि बहुत प्रभावशाली है क्योकि शाबर वशीकरण मंत्र एक सिद्ध मंत्र है इस मंत्र को सिद्ध करने की कभी जरुरत नहीं होती है। यदि आप इस मंत्र का उपयोग सही ढंग और विधि विधान से करते है तो आप अपने मकसद में सफल हो जायेगे। इस शाबर वशीकरण मंत्र का सही उपयोग तो प्यार को पाने के लिए किया जाता है यह मंत्र आपको अपने प्यार को पाने के लिए ताकत देता है। और आप आसानी अपने पसंद की स्त्री और पुरष को अपने वश में कर सकते है।

शाबर वशीकरण मंत्र करने की आसान विधि

यह शाबर वशीकरण मंत्र जाप क्रिया और विधि गुरुवार के दिन शुरू करनी है गुरुवार के दिन शाम को घर में एकांत स्थान पर बैठ कर इस क्रिया को शुरू करना है इस क्रिया के लिए आपको पास में एक कटोरी में नमक रख ले और निचे दिए गए मंत्र जाप क्रिया शुरू करे और यह मंत्र 11 बार जाप करें और मंत्र पढ़ने के साथ में नमक पर फुक मारे। यह शाबर वशीकरण मंत्र क की आसान विधि है

भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा

इस शाबर वशीकरण मंत्र क्रिया को ७ दिनों तक नियमित रूप से करे। 7 दिन बाद इस क्रिया को ख़तम होने पर जिस स्त्री या पुरष को आप वश में करना चाहते हो वह नमक किसी तरह से उसको खिला दे।

यह नमक खिलने के 3 दिन बाद आपका काम हो जायेगा। यदि आप ने सच्चे मन से इस क्रिया को किया है तो जिसको आप वश में करना चाहते है वह अपने आप दौड़ कर आएगी या आएगा।

मनचाहा महिला या पुरुष पर वशीकरण (Vashikaran) के लिए आसान शाबर मंत्र (Shabar Mantra)और निवारण

निकर्ष

यदि आपका हमारा लेख अच्छा लगा तो शेयर करें। इस लेख में शाबर वशीकरण के बारे में जानकारी दी है यह जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यदि आपको शाबर वशीकरण मंत्र  के द्व्रारा अपने प्यार को वापिस पाना चाहते है तो आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी से वेबसाइट में दिए गए व्हाट्सप्प पर सम्पर्क कर सकते है।

× Whatsapp