मनचाहा महिला या पुरुष पर वशीकरण (Vashikaran) के लिए आसान शाबर मंत्र (Shabar Mantra)और निवारण

आज हम आपको साबर मंत्र के बारे बताने जा रहे है। इसमें हम बतायेगे की किसी मनचाहा पुरष और महिला को पाने के लिए साबर मंत्र का उपाय कैसे करते है। अगर आप किसी औरत और पुरष को पसंद करते है तो आप आसानी से shabar Vashikaran by Name Mantra के जरिये उन्हें शादी के लिए हां कैसे करवा सकते है शाबर मंत्र के जरिये बहुत कम  समय लगता है और यह बहुत आसानी से हो जाता है।

अगर आप किसी औरत और आदमी से बेहद प्यार करते है और एक दूसरे को शादी के लिए मानना चाहते हो तो आपको Shabar Vashikaran by Name Mantra जाप करना चाहिए। ये वशीकरण मंत्र सभी मंत्र से जल्दी रिजल्ट देता है और बहुत ही आसानी हो जाता है। शाबर मंत्र के लिए आप किसी Vashikaran Specialist से भी सम्पर्क कर सकते है।

Shabar Vashikaran by Name in Hindi

अगर आप किसी व्यक्ति पर वशीकरण करना चाहते है अगर आप किसी औरत या पुरष को प्यार करते है उसे मैरिज करने के लिए मानना  चाहते है तो आप शाबर वशीकरण मंत्र के द्वारा कर सकते है। क्योकि वशीकरण और टोटके में ऐसे बहुत से साधना के उपाय दिए गए है। जो घर बैठे व्यक्ति के द्वारा किये जा सकते है। शाबर वशीकरण मंत्र के द्वारा आपको जल्दी और आसानी से अच्छे परिणाम मिल सकते है शाबर वशीकरण मंत्र लम्बे समय के लिए काम करता है।

वशीकरण मंत्र करने की आसान विधि

शाबर मंत्र का जाप और उपाय तभी करना चाहिए जब वो व्यक्ति एक दूसरे के नजदीक रहे हो और एक दूसरे को जानते हो। यदि उनके पहले से सम्बन्द में रहे हो। शाबर वशीकरण करते से समय बहुत सी बातो का ध्यान रखना चाहिए। हमेशा कोशिश वशीकरण स्पेशलिस्ट और एस्ट्रोलॉजी एक्सपर्ट संपर्क रह कर उपाय करने चाहिए। 

वशीकरण मंत्र का जाप और उपाय का किसी भी दिन सुबह जल्दी उठ कर और सनान करके साथ सुथरे वस्त्र पहन किया जा सकता है। शाबर वशीकरण मंत्र में जाप करने के लिए कोई पूजा करने जरूत नहीं होती है शाबर वशीकरण मंत्र का जाप 108 बार करना चाहिए।

                      “shri vam vam bhu [name] mama wash kuru kuru swaha”

                   ॐ श्री वं वं भू [ नाम ] मम वाश कुरु कुरु स्वाहा ॐ ह्रीं ह्रीं क्लीं क्लीं फट स्वाहा ||

यदि किसी कारण शाबर मंत्र पहले प्रयास में सफल नहीं होने पर इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग 21 दिनों बाद फिर से उसी व्यक्ति पर दुबारा जाप किया जा सकता  है।

× Whatsapp