Ladki patane ke Totke aur Vashikaran Mantra in Hindi Language

यदि कोई लड़की आपके जीवन में है और वह आपको बहुत अच्छी लगती है आप उस लड़की से बहुत प्यार करते है आप उस लड़की को लेकर बहुत परेशान चल रहे है और आप उस अपने वश में करना चाहते है और उसके साथ रहना चाहते है तो फिर आप आज इस वेबसाइट के इस लेख को पूरा और ध्यान से पढ़े। आज हम इस लेख में हम आपको Ladki patane ke totke और Vashikaran Mantra  बताने जा रहे है।

01 Ladki patane ke totke

लड़की पटाने का यह सबसे आसान तांत्रिकों द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाला टोटका है  इसको करने का तरीका किसी काले कागज़ पर लाल सिंदूर और गंगाजल मिलाकर उसका उस कागज़ पर लड़की का नाम लिखे। नाम लिखने के पश्चात इस पर्चे को जला कर राख बना ले।

यह करने के बाद उस राख को किसी नहर में जल परवाह कर दे। और निचे दिए मंत्र का ग्यारह बार जाप करें। आपको सफलता मिलेगी।

” Om Jag Mohini Vashitbhuteshu Namah “

एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि के बारे में आप भी जानें

02 Ladki patane ke totke

जिस लड़की से आप प्यार करते है और अब वह लड़की आपके साथ नहीं रहती है आप उस लड़की को अपने वश में करता चाहते है तो उस लड़की का कोई वस्त्र जो उपयोग हुआ हो उस वस्त्र के ऊपर सिंदूर और गुलाब जल का लेप करके अपना नाम लिखे और उस वस्त्र को छोटी मटकी में डालकर किसी पीपल के पड़े के निचे छुपा दे उसके बाद सात दिन तक सयम रखे आपको अच्छा परिणाम मिलेगा।

03 Ladki patane ke totke

यह टोटका ladki patane ka powerful Vashikaran totka है इस टोटके को करने के लिए आपका निम्बू लेना है यह निम्बू थोड़ा बड़ा होना चाहिए जिसके ऊपर मंत्र लिखा जा सके और नौ टुकड़े हो जाये। निचे गए मंत्र को निम्बू के ऊपर लिखना और मंत्र जाप १०८ बार करना है।

स्त्री मंम वश्य्मे ह्रीं धिं सः

Om Stree Mam Vashyme Hree Dhin Sah

मंत्र जाप क्रिया करने के बाद उस निम्बू के नौ टुकड़े करे और यह टुकड़े लोहे के चाकू से करे और  उन नौ टुकड़ो को उस जगह पर फेंकना जहा से वो लड़की रोज गुजरती है यह टुकड़े अलग अलग मार्ग पर गिराए। आपको यह निम्बू इस तरीके से डालने है जहां से भी गुजरे निम्बू  ऊपर से निकले। यह विधि बहुत आसान है और आपका काम आसानी से बना देगी।

शत्रु का नाश करने वाला मंत्र तथा प्राचीन चमत्कारी टोटका – Vashikaran totke

04 Ladki patane ke totke

Ladki patane ka 04 powerful Vashikaran totka है यदि आप किसी से love करते है और आप उसके ऊपर वशीकरण करके अपने वश में करना चाहते है। तो आप चन्दन का घोल बनाकर अपने हाथ पर उस लड़की नाम लिखे और तीन बुधवार Ganesh ji के मंदिर जाकर अपने हाथों को गणेश जी के चरणों में रखे। अपने सच्चे प्यार को पाने का वशीकरण टोटका है।

05 Ladki patane ke totke

यह Vashikaran totka करने के लिए आपको ग्यारह दिनों रोज तीन केले पर लाल रंग या स्याही से लड़की का नाम लिखे और यह केले किसी एक बछड़े को खिला दे। यह vashikaran kriya लगातार 11 दिनों तक करनी होती है यह क्रिया होने के ग्यारह दिनों बाद आपको इसका असर दिखना शुरू होगा।

यह वशीकरण टोटके किसी को नुकशान पहुंचने के लिए न करें। यह वशीकरण टोटके तभी सफल होंगे जब आप एक दूसरे को जानते है ऐसी वशीकरण क्रिया का उपयोग करने से पहले किसी अनुभवी Vashikaran Specialist या Jyotishi  से अपनी राय जरूर ले। यदि आप किसी लड़की से प्यार करते है और उसे आप अपने जीवन में वापिस लाना चाहते है तो आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री के नंबर इस वेबसाइट में दिए हुआ है।

Vashikaran Totke

Get your Love Back by Vashikaran Totke

Vashikaran Specialist In Canada

Vashikaran Mantra for Marriage of Girls

What is Vashikaran Meaning?

× How can I help you?