एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि के बारे में आप भी जानें

आज हम इस लेख में आपको एक शब्द का वशीकरण मंत्र के उपयोग के बारे में बताने जा रहे है इस वशीकरण मंत्र की मदद से आप किसी पर तीव्र वशीकरण कर सकते है एक शब्द का वशीकरण मंत्र का प्रयोग से आप प्रेमी या प्रेमिका या फिर Divorce Solution, Love Problem Solution अपने प्यार को वापिस पाने के लिए एक सफल वशीकरण कर सकते है। यह वशीकरण विधि बहुत ही प्रभावशाली और Powerful Vashikaran  विधि में आती है। इस विधि से परिणाम जल्दी मिलता है यह वशीकरण विधि बहुत आसानी से हो जाती है।

किसी भी वशीकरण विधि का उपयोग करने से पहले कुछ विशेष बातो का हमेशा ध्यान रखे। यदि आप Vashikaran Vidhi की सहायता से किसी को अपने वश में करने जा रहे है या फिर इसके अलावा वशीकरण विधि के उपयोग से Get your love Back, Love Marriage Solution के लिए करने जा रहे है तो उनके साथ आपकी पहचान होनी चाहिए। वशीकरण का प्रयोग आप किसी अनजान पर नहीं कर सकते है और अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए ना करें अन्यथा आपकी मेहनत बेकार जायेगी।

वशीकरण मंत्र विधि और Vashikaran Totke करने से पहले किसी अनुभवी Vashikaran Expert की राय जरूर ले। यदि आप vashikaran या किसी अन्य समस्या को लेकर परेशान हो रहे है तो आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी के व्हाट्सप्प नंबर इस वेबसाइट में दिए हुए है।

35 सेकंड में वशीकरण करने का सिद्ध अघोर मंत्र, यहां पढ़े पूरी डिटेल

एक शब्द का वशीकरण मंत्र का उपयोग कब और कैसे करें जानिये

इस वशीकरण मंत्र विधि का मुख्य कार्य किसी को अपने वश करना होता है इसलिए इस मंत्र का प्रयोग पति पत्नी , प्रेमी प्रेमिका या ऑफिस में अपने बॉस को वश में करने के लिए इस विधि को किया जा सकता है। आप इस विधि का उपयोग अपने प्यार को वापिस पाने के लिए या नये रिश्ता जोड़ने के लिए भी कर सकते है

इस विधि का उपयोग करने के लिए कुछ बातो का ध्यान रखना होगा जिससे आप इस विधि में सरलता से लक्ष्य हासिल कर पाएंगे।

  1. साधना विधि के समय मदिरा का उपयोग बिलकुल न करे।
  2. मंत्र साधना के दौरान हाथ पैर के नाख़ून और बाल न कटवाये।
  3. लाल वस्त्र धारण का अधिक उपयोग करे।
  4. साधना के दौरान किसी के साथ में झूठ और उपशब्द न बोले। और वाद – विवाद से दूर रहे।
  5. एक शब्द वशीकरण साधना के दौरान दूध और दही से बनी वस्तु का ज्यादा सेवन करे।
  6. साधना के दौरान मूक व्यक्तियो की सेवा और दान करे अच्छा माना गया है
  7. साधना के समय चिड़ियों को दाना डाले और गाय और कुत्ता को भोजन करवाए।

एक शब्द का वशीकरण साधना के लिए एकांत स्थान चुने। साधना के दौरान यदि कोई आपको देखता है तो इसमें आपका नुकसान हो सकता है आपकी साधना व्यर्थ जा सकती है

अद्भूत शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में आप भी जानें – Bring Back Lost Love

केवल एक शब्द का तीव्र वशीकरण मंत्र

एक शब्द का वशीकरण मंत्र साधना विधि बहुत आसान है इसकी प्रकिया केवल एक दिन की ही है इसलिए इस विधि को तीव्र वशीकरण मंत्र विधि माना गया है।  यह विधि काफी फायदेमंद सिद्ध होती है। यदि आपका प्रेम आप रूठ गया है या रिश्तेदार , दोस्त और प्रेमी – प्रेमिका आपको छोड़ कर चला गया है तो उने वापिस पाने के लिए एक शब्द वशीकरण मंत्र के उपयोग करके आप अपने जीवन में वापिस बुला  सकते है। एक शब्द का वशीकरण मंत्र में Photo se Vashikaran Mantra का भी उपयोग कर सकते है

यह Sadhana Vidhi  आप किसी दिन से शुरू कर सकते है यदि आप इस साधना को अमावस्या की रात्रि को करते है तो आपको 100% सफल परिणाम मिलेगा। इस साधना को करने के लिए फोटो जरूरत पड़ती है जिस पर आप वशीकरण करना चाहते है साधना शुरू करने के लिए सबसे पहले एकांत स्थान पर पूरब की और मुख करके आसन पर बैठे फिर उस फोटो को सामने रखे और अपनी तिलक वाली अंगुली से उस photo पर सिंदूर का तिलक कर और फोटो  के सामने तेल का दिया करें। और निचे दिए गए मंत्र का ५४० बार जाप करें।

ॐवषयकारनेशरणम

मंत्र जाप क्रिया जब ख़त्म हो जाये उसके बाद में दीपक को वहां से हटा दे और फोटो को दीपक की लौ से जला दे और उस राख को हवा में उड़ा दे और ग्यारह बार मंत्र  का जाप करे और वहां से निकल जाये

यदि आपने यह क्रिया साधना  सच्चे तन मन से की है तो आपका दस दिन के अंदर साधना का सफल परिणाम मिलेगा।

बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण मंत्र कैसे करे – Full Detailed

शक्तिशाली वशीकरण साधना विधि

एक शब्द का वशीकरण साधना का विशेष ध्यान रखे यह विधि गुरुवार को शुरू करे और समय चार बजे से छह बजे के बिच शुरू करें। वशीकरण साधना विधि 7th दिन की है सबसे पहले गुरुवार को जल्दी उठे और शुद्ध हो जाये और लाल वस्त्र पहने और  यदि आप लाल वस्त्र नहीं पहने सकते है तो आप दाहिने भुजा पर लाल वस्त्र बांध ले। 

यह सब करने के बाद किसी गुप्त स्थान को चुने जहां पर आपको साधना के समय कोई बाधा या भिगन न डाले। साधना शुरू करने के लिए लाल रंग का आसन लगाए और उतर दिशा की और मुँह करके बैठ जाये और दाहिने हाथ में चावल ले और मोमबत्ती जलाये और उसके आँख की पलके निचे करके निचे दिए गए मंत्र का जाप क्रिया शुरू करें यह तब तक जब तक मोमबत्ती खत्म न हो जाये।

॥ ॐवषुताशः ॥

इस मंत्र का जाप करते हुए उस व्यक्ति का नाम ले जिस पर आप वशीकरण करने जा रहे। यह मंत्र जाप क्रिया ख़त्म होने के बाद हाथ में रखे हुए चावल पर सात बार फूँक मारे और चावल को कही गुप्त स्थान पर रख दे यह क्रिया आपको सात दिन तक करनी होती है।

यह जाप क्रिया सात दिनों में पूर्ण हो जायगी तब उन चावल को एक काले मटके में डाल कर किसी नदी या नहर में जल प्रवाह कर दे।

यदि आपने एक शब्द का Vashikaran Mantra साधना विधि हमारे बताये अनुसार और विधि विधान से की है तो आप वशीकरण में सफल होंगे। इस क्रिया को करने के बाद कुछ दिन सयम रखे।

कुछ महत्वपूर्ण शब्द

आज इस लेख में हमने एक शब्द का वशीकरण के बारे में बताया है और साथ में मंत्र की  जानकारी दी है इस क्रिया का उपयोग आप अपनी परेशानी के अनुसार कर सकते है यदि आप सच्चे मन के साथ इस क्रिया को करेंगे तो यकीन करे आपको इसका सफल परिणाम मिलेगा।

Vashikaran for Business

Benefits of vashikaran

Strength of Vashikaran Mantras

Vashikaran Specialist in Jaipur

Love Solutions

house number numerology

× Whatsapp