बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण मंत्र कैसे करे – Full Detailed

वशीकरण की क्रिया बहुत प्राचीन है वशीकरण का उपयोग किसी को वश में करने के लिए किया  जाता है। वशीकरण की क्रिया में वशीकरण मंत्र के जाप किये जाते है यह वशीकरण मंत्र अलग अलग तरह के होते है आज हम आपको इस लेख में बीएफ वीडियो सॉन्ग youtube se vashikaran मंत्र की पूरी जानकारी के साथ बताने जा रहे है। वशीकरण मंत्र के कई प्रकार होते है और इनके अलग अलग मंत्रो के जाप अलग अलग विधि से किये जाते है।

वशीकरण किसी को वश करने के लिए या किसी दुश्मन को हराने के लिए या अपने प्यार को वापिस पाने के लिए किया जाता है वशीकरण करने से पहले आपके पास उसकी पूरी जानकारी होना जरुरी है यदि आप किसी पर वशीकरण करना चाहते है तो आपके उसकी डेट ऑफ़ बिरथ , photo और पूरा नाम की जानकारी होनी चाहिए।

आपने बहुत से Vashikaran Mantra के बारे में पढ़ा होगा है लेकिन आज हम आपको जो वशीकरण के बारे बताने जा रहे है वह वशीकरण कुछ अलग तरह का वशीकरण है इस वशीकरण को करने से पहले आपको इस आर्टिकल को पुरे ध्यान से पढ़ना पड़ेगा।  हम आपको इस लेख में बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण मंत्र कैसे करे के बारे जानकारी देने जा रहे। इसको करने से पहले आपको किसी Vashikaran Expert से जानकारी जरूर ले।

बीएफ या जीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण

इस वशीकरण को करने के लिए यूट्यूब का सहारा लिया जाता है यह वशीकरण यूट्यूब पर वीडियो दवारा किया जाता है। यह वशीकरण उन लोगो के लिए सही काम में आता है जिनके बीएफ या जीएफ youtube पर वीडियो बनाने में दिलचस्पी रखते हैं उनके youtube video  के द्वारा आप अपने बीएफ या जीएफ का वशीकरण कर सकते हैं. वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण करने के लिए हमने निचे वशीकरण मंत्र दे रखा है।

वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से मंत्र

“ Om Namo Bhaskarai Trilokatmanne Amuk Mahipati Mein Vashyam Kuru Kuru Swaha ”

इस ऊपर दिए गए मंत्र सहायता से आप किसी को भी अपने वश कर सकते है इस मंत्र में हमने आपको बीएफ या जीएफ को अपने वश करते है उसका तरीका और पूरी प्रक्रिया निचे बताने जा रहे है। हमेशा कोई भी वशीकरण करने से पहले उसकी जानकारी आपके होनी जरुरी है आपको थोड़ी छुक आपको नुकशान में डाल सकती है। 

बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण करने की विधि

बीएफ या जीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण करने के सम्पूर्ण विधि पूरी जानकारी के साथ निचे बताई है

1. इस विधि को करने के लिए आपके पास बीएफ या जीएफ वीडियो होना बहुत जरुरी है।

2.  इस विधि को करने के लिए बीएफ या जीएफ का वीडियो यूट्यूब पर होना चाहिए तभी  यह संभव हो पायेगा। 

3. यदि बीएफ या जीएफ का वीडियो यूट्यूब पर नहीं है तो आपको मुश्किल में डाल सकता है। इसलिए आपको वीडियो अपलोड करना पड़ेगा।

3. इस विधि को करने के लिए youtube पर वीडियो हो और उसके बाद उस वीडियो पर 11 से 21 बार कमेंट करे तभी आपकी विधि सुपर्ण हो पायेगी।

4.  इस  बीएफ या जीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण करने की विधि के कोई नुकशान नहीं है आप आसानी से यह विधि कर सकते है।

5. यह विधि बार बार कमेंट बॉक्स में मंत्र भेजने से आपको सफलता मिल सकती है इसलिए अपने स्वार्थ के लिए इस मंत्र का उपयोग न करे.

निष्कर्ष

दोस्तों यह विधि और लेख किसी को नुकशान पहुंचने के लिए नहीं है हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह लेख आपके लिए अच्छा साबित हुआ होगा. हमने आपको बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण कैसे करें अच्छे से बताने की पूरी कोशिश की है।

× Whatsapp