35 सेकंड में वशीकरण करने का सिद्ध अघोर मंत्र, यहां पढ़े पूरी डिटेल

जय महाकाल , आज हम इस लेख में एक ऐसी अघोरी वशीकरण विधि के बारे में जानकारी देने जा रहे जिससे बहुत कम समय में वशीकरण किया जा सकता है आप सुनकर हैरान जरूर होंगे लेकिन यह सब मुमकिन 35 सेकंड में तीव्र वशीकरण किया जा सकता है लेकिन यह तभी संभव जब वशीकरण मंत्र सिद्ध हो इस क्रिया को करने के लिए पहले मंत्रो को सिद्ध किया जाता है

सभी लोग अपने मन में यही सोचते है की वशीकरण मंत्र जाप क्रिया का काम केवल तांत्रिक या अघोरी ही कर सकते है लेकिन यह सत्य नहीं है इस संसार में कोई भी आम इंसान वशीकरण मंत्रो का उपयोग करके इस साधना को सफलतापूर्वक पूरी कर सकता है

आज हम इस आर्टिकल में आपको चार अघोर वशीकरण क्रिया की जानकारी देने जा रहे है यदि आप इस लेख बताये गए अनुसार विधि विधान से मंत्र को सिद्ध करते है तो आप 35 second में vashikaran करने में सफल होंगे।

Note: यदि आप जीवन किसी समस्या (Love Problem, Love Marriage, Love Back Vashikaran, Husband Wife Dispute) को लेकर परेशान है तो पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी  से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी के व्हाट्सप्प नंबर वेबसाइट पर दिए हुए है

वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र एवं ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र का लाभ जानिए विस्तार से

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र करने की विधि एवं मंत्र

मंत्रों का उपयोग कैसे करें?

इस लेख में हम आपको चार मंत्रो के बारे में बताने जा रहे यदि आप इस चार मंत्र को सिद्ध कर लेते है तो आपमें एक तीव्र आकर्षण की शक्ति पैदा होगी। और इन मंत्रो की मदद से किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकते है यदि आप मंत्र जाप क्रिया विधि विधान से करते है तो आपके मनोबल में भी काफी अधिक बढ़ोतरी होगी।

किसी पर वशीकरण करने के लिए 35 सेकंड में वशीकरण क्रिया हो सकती है लेकिन इतनी कम समय में वशीकरण क्रिया केवल तांत्रिक या अघोरी ही कर सकते है यह वशीकरण क्रिया  प्रेमी प्रेमिका, पति या पत्नी इन मंत्रों का उपयोग करके अपने रिश्तो में सुधार ला सकते है। Get Lost Love Back अपने प्यार को वापिस पाने के लिए 35 सेकंड वशीकरण क्रिया की मदद ले सकते है।

मंत्र सिद्धि को लेकर परेशान हो जाते है सभी को लगता है मंत्र सिद्धि करना मुश्किल काम है लेकिन यह सत्य थोड़ा मुश्किल है लेकिन इस बात को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योकि आप पहले से ही परेशान है थोड़ी परेशानी उठानी पड़ेगी और इस परेशानी से आपके बुरे समय का अंत हो जायेगा। आप जिस उद्देश्य के लिए मंत्र को सिद्ध करने जा रहे है मंत्रो को सिद्ध करने के लिए मंत्रो का ही जाप करना पड़ता है।

How To Do Vashikaran By Photo – Vashikaran by Photo Mantra

How Vashikaran Is done in different methods and find the most suitable one for yourself

35 सेकंड में वशीकरण करने का मंत्र

यह वशीकरण क्रिया अपने प्रेमी को वापिस पाने एक लिए या अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ नए रिश्ते बनाने के लिए करते है इस क्रिया को करने लिए सबसे पहले आपको मंत्र को सिद्ध करना होगा। अपने दाहिने पाँव की मिटी का उपयोग करके इस क्रिया को संपन्न करना होता है। तो आइये देखते निचे लेख में किस तरह मंत्र को सिद्धि किया जाता है।

जाप जिस मंत्र का उपयोग करोगे वह एक अघोरी मंत्र है इसलिए काले वस्त्र धारण करने पडते है। यदि आप काले वस्त्र धारण नहीं कर सकते है तो आप अपने पास में काला वस्त्र जरूर रखे।

35 सेकंड वशीकरण क्रिया करने के लिए मंत्र जाप क्रिया किसी भी दिन को शुरू कर सकते है

इस क्रिया को करने के लिए एकांत स्थान चुने। उसके बाद काले कपडे को धारण करके और काले आशन पर बैठ जाये। इस मंत्र जाप क्रिया शुरू करने से पहले तिल के तेल का दिया जलाये और मंत्र को 1108 बार जाप करे। यह क्रिया आपको 11 दिनों तक करनी है यदि आप इस मंत्र जाप क्रिया को सच्चे मन और सच्चे उद्देश्य के लिए करने जा रहे है तो आपको इस मंत्र की सिद्धि जरूर मिलेगी।

॥ॐ अघोरेभ्यों घोरेभ्यों आकर्षणायाम नम:॥

जब भी आपको इस मंत्र का उपयोग करने पड़े तो अपने दाहिने पाँव की धूल को अपने दाहिने हथेली पर रख कर 35 बार या 35 सेकंड मंत्र का जप कर। जिस व्यक्ति पर आप वशीकरण करने जा रहे है उस व्यक्ति के सिर पर उस मिटटी को डाल दे।

× Whatsapp