तीन शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि | Vashikaran Mantra

तीन शब्द का वशीकरण मंत्र क्रिया बहुत आसान वशीकरण साधना है यह वशीकरण तांत्रिक क्रिया में आती है और इसमें एक यंत्र तैयार करना पड़ता है इसके बाद आप ताबीज़ बना कर इसे गले  या कमर धारण करके वशीकरण साधना को सफल बना सकते है।

आज हम इस लेख में Tin shabd ka Vashikaran Mantra के बारे में सम्पर्ण जानकारी देने जा रहे। तीन शब्द का वशीकरण मंत्र का उपयोग करके किस प्रकार आप अपने प्रेमी या प्रेमिका या अन्य किसी पुरुष या स्त्री का Safal Vashikaran करने में सक्षम हो सकते हैं

एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि के बारे में आप भी जानें

वशीकरण मंत्र 3 शब्द का

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए एक भोजपत्र की जरूरत पड़ेगी जिसके ऊपर एक मंत्र रक्त चन्दन से लिखना पड़ेगा. यदि आपके पास रक्त चन्दन नहीं है तो आप सिंदूर या कुमकुम को शुद्ध पानी में मिलाकर अपनी तिलक वाली अंगुली से मंत्र को लिख सकते है निचे दिया गया मंत्र भोजपत्र के ऊपर लिखे और जिस व्यक्ति पर आप वशीकरण करने जा रहे है उसका निचे नाम नाम लिखे।

॥ ॐकामपिसाचनी क्रीं ऐं ॥

Note: यदि आप वशीकरण के बारे में कुछ जानना चाहते है या वशीकरण से कुछ समस्या से छुटकारा पाना चाहते है तो आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी व्हाट्सप्प नंबर इस वेबसाइट दिए गए शास्त्री जी एक अनुभवी Vashikaran Expert Astrologer  है

यह Vashikaran Vidhi करने के बाद भोजपत्र को पीपल के पते के ऊपर रखे और उसके पास बैठ कर Vashikaran Mantra का 5001 जाप करें। जब मंत्र जाप खत्म हो जाये उसके बाद भोजपत्र को अगरबत्ती से आरती करें। यह होने के बाद भोजपत्र मोड़ कर एक ताँबे के Tabeej में डाल ले और फिर गले या कमर में उस ताबीज़ को बांध ले।

जिस किसी के लिए अभी आपने जो मंत्र जाप के साथ ताबीज़ धारण की वशीकरण साधना पूरी की थी अब यह ताबीज़ पहने के बाद उस व्यक्ति के पास जाये कुछ बाहने से उस व्यक्ति के साथ समय गुजारे और कुछ दिनों में आप इसका परिणाम देखेंगे वह व्यक्ति आपकी हर बात मानेगे और आपके वश में हो जायेगा।

Best Vashikaran Expert

Kamdev Vashikaran Mantra

Tantric Vashikaran mantra

Vashikaran Mantra

× How can I help you?