हस्तमैथुन ( मुठ ) रोकने का मंत्र तथा जाप विधि / hastmaithun rokne ke mantra in hindi

हस्तमैथुन ( मुठ ) रोकने का मंत्र तथा जाप विधि – आज हम इस लेख में हस्तमैथुन और गंदी आदत छुड़ाने का मंत्र के बारे सम्पूर्ण जानकारी देने जा रहे है जैसे लोगो में दारू या समेक या कोई और नशे की आदत होती है वैसे ही हस्तमैथुन एक आदत है आज के बच्चे अपने बचपन ये गलती कर लेते है और यह आदत डाल लेते है लेकिन निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है।

हस्तमैथुन और गंदी आदत छुड़ाने का मंत्र आज इस लेख में विधि के साथ बताने जा रहे है इस  लेख को ध्यान से पढ़े।

मित्रो आज हम इस लेख के माध्यम से बुरी आदत और मुठ रोकने का मंत्र जाप विधि बताने जा रहे है। निचे दिए गए मंत्र जाप के साथ संकल्प ले और बुरी आदत और मुठ छोड़े।

हस्तमैथुन रोकने का मंत्र तथा जाप विधि / hastmaithun rokne ke mantra in hindi

Muth rokne ka mantra

हस्तमैथुन एक बुरी आदत है इसको छोड़ना बहुत जरुरी है हस्तमुथैन से शरीर में कमज़ोरी और व्यवहारिक कार्य नहीं होते है और उसका ध्यान हमेशा उसकी तरफ ही रहता है और यह आदत फिर लत बन जाती है यह लत जीवन में आगे जा कर परेशान करती है। इसलिए जितना जल्दी हो सके इसका छोड़ देना चाहिए।

यदि आप हस्तमैथुन की आदत से परेशान है और इसको हमेशा के लिए छोड़ना चाहते है तो आप निचे दिए गए मंत्र को सही विधि विधान के साथ जाप करें तो यह लत आपकी जल्दी ही छूट जाएगी।

यत्भंद्र तन्न आसुव

इस पौधे की जड़ को मुंह में रखने से होता है तीव्र वशीकरण – Vashikaran Mantra

हस्तमैथुन रोकने का मंत्र जाप विधि

हस्तमैथुन रोकने का मंत्र सही विधि और विधान से करना है इस मंत्र का जाप आपको शाम समय सही रहता है। इस मंत्र की क्रिया नौ दिनों तक लगातार करनी होती है। और हर दिन इस मंत्र को सात बार जाप करना होता है। इस मंत्र को शुरू करने से पहले नाहा कर शुद्ध हो जाये। और अपना मुख उतर दिशा की तरफ रखे। और नौ दिनों तक कोई मुठ क्रिया न करें। आपकी सारी बुरी आदत छूट जायेगी।

लौंग से वशीकरण कैसे करें ? जानिए 3 मिनट आसान विधि

मुठ रोकना क्यों जरूरी

मुठ को रोकना बहुत जरुरी है क्योकि यह एक बुरी लत है और इसके करने से मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ता हैं. इंसान के शरीर में बहुत कमज़ोरी आती है और यह कमज़ोरी आगे जा कर बहुत परेशान करती है। हस्तमैथुन लोग पहले आपने आनद के लिए करते है लेकिन फिर यह आंनद लत का रूप ले लेती है इसलिए इस मंत्र जाप की सहायता से इसको रोकना जरुरी है।

हस्तमैथुन रोकने के सरल उपाय

हस्तमैथुन रोकने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि हमेशा अपने आप को काम में व्यस्त रखे। अपने आप को अकेले में मत रखो। यह क्रिया कुछ दिनों तक करोगे तो आपके दिमाग में यह मुठ आना बंद हो जायेगे। हमेशा अपने दिमाग में अच्छे विचार ले कर आये अपना ध्यान नए विचारों में लगाए हमेशा कुछ नया सोचते रहो।  यदि आप फ़ोन फ़ोन का ज्यादा इस्तेमाल करते है तो आप उसमे अच्छे वीडियो देखे। 

नींबू से वशीकरण के चमत्कारिक टोटके आपको हैरान कर देगें। Nimbu Se Vashikaran

शरीर में हस्तमैथुन का प्रभाव

ज्यादा हस्तमैथुन करने से शरीर के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर पड़ता हैं लोगो को पता होना चाहिए कि हस्तमैथुन के दुष्परिणाम और हस्तमैथुन से होने वाली बीमारियां के बारे। अनजाने में बहुत से लोग ऐसी भूल कर बैठते है और इसका भारी नुकशान उठाना पड़ता है।

निष्कर्ष

आज हमने इस लेख आपको मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि  / hastmaithun rokne ke mantra in hindi बताया हैं. उम्मीद है यह विधि आपके लिए अच्छी साबित होगी और आपकी यह बुरी आदत छोड़ने में मदद करेगी।

× Whatsapp