नींबू से वशीकरण के चमत्कारिक टोटके आपको हैरान कर देगें। Nimbu Se Vashikaran

वशीकरण का मतलब है किसी को अपने वश करने के लिए वशीकरण किया जाता है आज जो हम आपको बताने जा रहे है वह निम्बू से वशीकरण करने का टोटका है आज हम इस लेख में निम्बू से वशीकरण टोटके के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देने जा रहे है। वशीकरण क्रिया कई प्रकार की होती है लेकिन इसमें तीन मुख्य है वशीकरण मंत्र , काला जादू , और टोन- टोटके है इसमें वशीकरण विधि आसान क्रिया में आता है इस मंत्र जाप विधि को सामान्य आदमी भी कर सकता है लेकिन काला जादू नहीं कर सकता है यह विधि सिद्ध तांत्रिक के द्वारा ही की जा सकती है आज जो हम आपको बताने जा रहे वह वशीकरण मंत्र विधि का ही एक भाग है निम्बू से वशीकरण (Nimbu se vashikaran).

अद्भूत शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में आप भी जानें – Bring Back Lost Love

यह निम्बू से वशीकरण करना बहुत आसान विधि है वशीकरण करने के लिए हम घरेलु चीज़ो को इस्तेमाल करके आसानी से वशीकरण टोटके कर सकते है यह वशीकरण मंत्र क्रिया सामान्य आदमी भी आसानी से कर सकता है। वशीकरण करने के लिए नींबू, लोंग ( लॉन्ग ), फिटकरी, काली मिर्च, अनार, फूल इत्यादि का वशीकरण, टोना टोटका, काला जादू (Black Magic ), या तंत्र विद्या में बहुत अहम स्थान है यह चीज़े इस्तेमाल करके आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने वश में कर सकते है और आप अपने दुशमन को भी अपने वश में करने के लिए इनका उपयोग कर सकते है निम्बू से वशीकरण द्वारा आप अपने खोये हुए प्यार को वापिस पाने के लिए यह क्रिया कर सकते है

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र करने की विधि एवं मंत्र

निम्बू से वशीकरण टोटका करने के तरीके 

(Nimbu se vashikaran)

वशीकरण करने के लिए हमें निम्बू की जरुरत पड़ेगी। वशीकरण करने के लिए निम्बू पिले रंग का होना चाहिए। इसके अलावा हमें काला कपडा और सिंदूर। यह टोटके शुरू करने से पहले कुछ बातो का ध्यान रखे यह वशीकरण मंत्र टोटके को महीने के दूसरे शनिवार को ही करना है।

महीने के दूसरे शनिवार को सनान कर शुद्ध हो जाये उसके बाद कही एकांत स्थान पर जा कर इस वशीकरण क्रिया की शुरुवात करे। इस क्रिया करते समय ध्यान रखे कोई आपको देख तो नहीं रहा है अब उस काले कपडे को बिछा ले और दोनों निम्बू ले और एक पर आप अपना नाम लिखे और दूसरे निम्बू पर उसका नाम लिखे जिसे आप अपने वश में करना चाहते है नाम लिखते समय लाल स्याही का प्रयोग करे।

कामदेव स्त्री वशीकरण जाने और वशीकरण करने के 03 सफल मंत्र

इस विधि को आगे करते हुए कुछ बातो का ध्यान रखे। जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते है उस व्यक्ति का स्मरण करते हुए दोनों निम्बू को उस काले कपडे के ऊपर रखे दे। और वह सिंदूर उन निम्बू के ऊपर लेप कर दे। यह सब करने के बाद वह निम्बू उस काले कपडे में डाल कर पोटली बना ले और पोटली पर 11 बार फुक मारते हुए जिसे आप वश में करना चाहते है उसका समरण करें। और फिर उस काले कपडे की पोटली को चलते हुए पानी प्रवाह कर दे। यह सब क्रिया करते समय किसी से बात न करे।

अद्भूत साधक वशीकरण मंत्र के बारे में आप भी जानिए

Nimbu se vashikaran के बार में पूछने के लिए Vashikaran Specialist  पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी सम्पर्क कर सकते है।  किसी भी पेरशानी से छुटकारा पाने के लिए निचे दिए व्हाट्सअप नंबर पर आप शास्त्री जी सम्पर्क कर सकते है। यह वशीकरण होने के बाद कुछ दिनों में आपको इसका परिणाम दिखना शुरू हो जायेगा। जिस पर आपने वशीकरण किया है वह अपने आप आकर्षित होकर आपकी हर बात सुनने लगेगा।

यह वशीकरण होने के बाद कुछ दिनों में आपको इसका परिणाम दिखना शुरू हो जायेगा। जिस पर आपने वशीकरण किया है वह अपने आप आकर्षित होकर आपकी हर बात सुनने लगेगा।

× Whatsapp