लौंग से वशीकरण कैसे करें ? जानिए 3 मिनट आसान विधि

Long se vashikaran : लौंग से वशीकरण करने की आसान विधि बताने जा रहे है लौंग से वशीकरण को तांत्रिक वशीकरण क्रिया में बहुत अहम बताया गया है वशीकरण को लेकर लोगो के मन में बहुत से सवाल पैदा होते है कुछ लोग इस पर विश्वास करते है और कुछ लोग इस अंधविश्वास कहते है। लेकिन कई बार यह आपको विस्वास करने पर मजबूर कर देती है। वशीकरण हमेशा अच्छे कार्य के लिए किया जाता है इसका दुरूपयोग न करें। वशीकरण एक ऐसी क्रिया है जो असंभव काम को संभव बना सकती है।

Note: यदि आप भी वशीकरण के लिए Vashikaran Specialist Astrologer की तलाश कर रहे हैं? पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी भारत की सर्वश्रेष्ठ वशीकरण सेवा उपलब्ध कराते हैं। इसी प्रकार,  पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी वशीकरण मंत्र के लिए 100% वास्तविक और त्वरित परिणाम देते हैं।सम्पर्क करने के लिए वेबसाइट में whatsapp नंबर दिए हुआ है।

नींबू से वशीकरण के चमत्कारिक टोटके आपको हैरान कर देगें। Nimbu Se Vashikaran

लौंग से वशीकरण करने की आसान विधि

Long se vashikaran का उपयोग किसी का वश में करने के लिए कर सकते है वश करने का मतलब है आप अपने प्यार को अपने जीवन में वापिस लाने के लिए या बच्चों के लिए जो गलत मार्ग पर चल रहे है उसे वापिस लाने के लिए लौंग से वशीकरण कर सकते है।

अद्भूत शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में आप भी जानें – Bring Back Lost Love

Long se vashikaran mantra विधि का प्रयोग करने के लिए आपको 7 साबुत लौंग की जरुरत पड़ेगी और ध्यान रहे लौंग टूटे हुआ या खंडित न हो। इस वशीकरण क्रिया करने लिए शुक्रवार सबसे अच्छा दिन माना गया है शुक्रवार के दिन सूर्यास्त के बाद इस वशीकरण क्रिया को शुरू कर सकते है। इस वशीकरण विधि  के लिए निचे मंत्र दिया गया इस मंत्र का जाप करने के लिए कही एकांत स्थान पर बैठ जाये और सात लौंग को अपने मुठी में बंद कर ले।  मंत्र का जाप 1100 बार करना है और जहाँ अमुक स्थान दिया है वहाँ पर जिसको वश में करना चाहते हो उसका नाम दोहराओ। यह वशीकरण क्रिया होने के बाद फिर से आप ग्याहर बार मंत्र जाप करे और साथ हर बार लौंग फूंक मारे। यदि आप ने यह सच्चे मन के साथ की है और निस्वार्थ भाव से तो आप काम होगा।

× Whatsapp