पूजा सफल होने के संकेत क्या होते है ? सामान्य जानकारी – Vashikaran Expert

पूजा सफल होना संकेत ? – जय महाकाल , आज हम इस लेख पूजा सफल कैसे होती है हमें कैसे पता चलता है की पूजा सफल हो गई। पूजा सफल होने के क्या क्या संकेत होते है। हम भगवान के आगे रोजाना पूजा पाठ करते है और अपने काम में व्यस्त हो जाते है हम पूजा इसलिए करते है की घर में सुख समृद्धि बनी रहे और काम काज अच्छा चले और भगवान का आशीर्वाद हमेशा के लिए बना रहे।

जब हम पूजा करते है तब हमें कुछ पूजा सफल होने के संकेत मिलते है भगवान हमें पूजा के अंदर कुछ पूजा करने और सफल होने के संकेत देते है आज हम इस लेख कुछ संकेत बताने जा रहे है।

इस लेख पूजा सफल होने के क्या क्या संकेत होते है पूजा या हवन में किस तरीके के संकेत मिलते है आपकी पूजा भगवान ने स्वीकार किया या नहीं।

दीपक का तेज जलना शुभ संकेत

जब आप हवन या पूजा करते है तो दिया अवश्य जलाते हैं. अगर आपने दीपक जलाने के बाद यदि दीपक की लो तेज और ऊपर की और जा रही है तो समझ लो की आपकी पूजा है वो सफल होने जा रही है और भगवान आपकी पूजा से खुश है आपकी पूजा सफल हो गई। भगवान का आशीर्वाद बना रहेगा।

इस पौधे की जड़ को मुंह में रखने से होता है तीव्र वशीकरण – Vashikaran Mantra

गाय का दर्शन पूजा सफल के संकेत 

अगर पूजा के दौरान सफ़ेद गाय के दर्शन होते है या सफ़ेद गाय आती है तो आपको सफल पूजा के संकेत है भगवान आपकी पूजा से खुश है और भगवान का आशीर्वाद मिला है भगवान ने आपकी पूजा को स्वीकारा है उस गाय को रोटी जरूर खिलाये।

मां बगलामुखी का प्रभावशाली मंत्र, फायदे एवं सिद्ध करने की विधि

अगरबत्ती का धुआ या लौ भगवान की तरफ जाना पूजा सफल संकेत

यदि आप पूजा दौरान अगरबत्ती करते है और उसका धुँवा भगवान की तस्वीर या मूर्ति की तरफ जा रहा है तो समझ लीजिये आपकी पूजा सफल है भगवान ने आपकी पूजा स्वीकार की है दीपक की लौ और अगरबत्ती का धुँवा भगवान की और जाना पूजा का शुभ संकेत माना जाता है।

माँ – पिता या गुरु का आना पूजा सफल होने का संकेत

भगवान वास्तविक रूप में किसी को नहीं दिखते है इसलिए माँ बाप या गुरु को ईश्वर का रूप माना गया है यदि पूजा के समय माता – पिता या गुरु के घर में आते है तो पूजा के सफल होने के संकेत है भगवान आप पर खुश है भगवान का आपके ऊपर आशीर्वाद बना रहेगा।

फुल या माला गिरना पूजा सफल होने का संकेत

पूजा के समय भगवान की मूर्ति पर फूल या फूल की माला चढाई जाती है यदि उस माला में से कोई फूल निचे गिरता है तो उसको शुभ संकेत माना जाता है। यह भगवान की सफल पूजा का संकेत माना जाता है

ज्योतिषी सलाह लेने के लिए अभी ज्योतिष Vashikaran Expert पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी पर कॉल करके अपनी समस्या का निवारण कीजिये !

निष्कर्ष

आज हमने आपको भगवान की सफल पूजा के कुछ संकेत बताये है यदि आप घर पर या मंदिर में भगवान की पूजा करते है और आपको कुछ इस तरह के संकेत मिलते है तो भगवान का आशीर्वाद आपके ऊपर है।

× Whatsapp