मां बगलामुखी का प्रभावशाली मंत्र, फायदे एवं सिद्ध करने की विधि

श्री बगलामुखी बीज मंत्र जप का संपूर्ण विधि विधान जो बदल देगा आपकी जिंदगी

बगलामुखी बीज मंत्र: जय महाकाल, आज हम इस लेख मां बगलामुखी का प्रभावशाली मंत्र, फायदे एवं सिद्ध करने की विधि के बारे में सम्पर्ण जानकारी देने जा रहे है। मां बगलामुखी का मुख्य स्थल गुजरात में सौराष्ट्र क्षेत्र को माना जाता है। मां बगलामुखी पिले जल से प्रकट हुई थी इसलिए पीताम्बरा देवी भी कहा जाता है। यदि कोई साधक रात्रि काल में बगलामुखी बीज मंत्र की उपासना करता है तो उसकी हर मनोकामनाएं पूरी होती है।

नोट: कोई भी मंत्र जाप क्रिया और वशीकरण और ज्योतिष के बारे में पूछने के लिए सुरेश कुमार शास्त्री जी संपर्क कर सकते है पंडित सुरेश कुमार शास्त्री Vashikaran Specialist  है शास्त्री जी 10 साल का अनुभव है और वह एक अच्छे ज्ञानी पुरुष है।

मां बगलामुखी का प्रभावशाली मंत्र के फायदे

यदि साधक अपने सच्चे मन से माँ बगलामुखी की पूजा करता है तो उसे भय से मुक्ति मिलती है और शत्रु के आक्रमण और शत्रु का नाश करती है। मां बगलामुखी के मंत्र जाप से उसके आसपास आने वाली बुरी शक्तिओ को उससे दूर करती है। माँ देवी पिले रंग से प्रसन्न होते है इसलिए मंत्र जाप या साधना करते समय पिले रंग के वस्त्र पहनने चाहिए।

मां बगलामुखी के मंत्र जाप क्रिया से जातक को वाक् सिद्धि, शत्रु नाश, वाद विवाद में सफलता और जीवन में आने वाली सभी परेशानियों और बाधाओं को दूर हो जाती है। क्योकि माँ देवी में संसार की शक्ति का समावेश है। जातक को हमेशा के लिए बाधाओं को करने  के लिए माँ देवी के मंत्र की साधना करनी चाहिए।

Baglamukhi Vashikaran mantra [ Original Method 2022 ]

परिवार की बाधाओं दूर करने के लिए बगलामुखी मंत्र

|| श्री ह्रीं ऐं भगवती बगले में श्रियं देहिदेहि स्वाहा ||

माँ बगलामुखी के मंत्र जाप क्रिया से जातक के परिवार में आने वाली बाधा दूर होती है।  यदि जातक इस मंत्र जाप को सच्चे मन और विधि विधान से 9 दिनों तक करता है और इस साधना में बहुत से बातो को ध्यान रखना पड़ता है इस साधना को शुरू करने के बाद हाथ के नाखून और बाल ना काटे और किसी के साथ झूठ ना बोले इसके अलावा ब्रह्मचर्य का पालन करे।   मंत्र जाप का समय सुबह का रखे। 

मां बगलामुखी की मंत्र जाप के समय माता के आगे शुद्ध देशी गाय के घी का दिया जलता रहना चाहिए। माता पिले रंग से प्रसन्न होते है इसलिए मंत्र के समय 9 दिनों तक पिले वस्त्र धारण करे। मंत्र के आखरी दिन हवन करे जिसमे घी , पीपल की लकड़ी , पलाश का उपयोग करे और 108 बार आहुति दे।

कामपिशाची वशीकरण मंत्र ( Kamapisachi Vashikaran Mantra ) हिंदी में

श्री मां बगलामुखी बीज मंत्र

मां बगलामुखी मंत्र को एकाक्षर मंत्र कहा जाता है क्योकि यह मंत्र एक शब्द का ही है माता की साधना इसी मंत्र से शुरू होती है ह्रीं। यह मंत्र जाप क्रिया बहुत आसान है कोई भी इसका जाप और साधना आसानी से कर सकता है।

× Whatsapp