पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र करने की विधि एवं मंत्र

हमारे लेख को पढ़ने वाले सभी पाठकों का हमारी तरफ से सादर प्रणाम आज हम इस लेख में हम आपको पैर के निचे नाम लिखकर वशीकरण करने की विधि और मंत्र जाप क्रिया बताने जा रहे। यह मंत्र जाप क्रिया बहुत आसान है यदि आप इस मंत्र जाप क्रिया को सच्चे मन तन से करते है तो आप यकीन मानिये आप वशीकरण विधि जरूर सफल होंगे।

वशीकरण मंत्र जाप और विधि एक ऐसी क्रिया है जिसे करने से आप किसी को भी हमेशा के लिए अपने वश में कर सकते है। लेकिन यह वशीकरण क्रिया बहुत ध्यान पूर्वक करनी चाहिए वरना इसका परिणाम सभव नहीं होगा। वशीकरण मंत्र जाप क्रिया हमेशा एकांत स्थान पर की जाती है।

आज जो हम आपको बताने जा रहे है कि यह Vashikaran की बहुत आसान प्रकिया है यदि आप अपने सच्चे मन और पूर्ण सकंल्प के साथ इस क्रिया को विधि विधान से शुरू करते है तो आपको किसी पंडित या ज्योतिष की जरुरत नहीं पड़ेगी। यदि आप किसी वशीकरण क्रिया के बारे में जानना चाहते है तो आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी पिछले 10 वर्षो यह सेवा ऑनलाइन और ऑफलाइन दे रहे है। सुरेश कुमार शास्त्री जी ज्योतिषी और Vashikaran Expert है यदि आप शास्त्री जी कुछ वशीकरण के बारे में पूछना चाहते है तो यह सेवा आपके के फ्री सेवा है आप शास्त्री जी से बेजिझक पूछ सकते है।

आज हम देख रहे की ऑनलाइन बहुत से ज्योतिष और पंडित यह सेवा दे रहे है लेकिन वशीकरण करने से पहले यह जाँच ले और परख की यह पंडित और ज्योतिष आपके लिए सही है या नहीं है यह सभी ज्योतिष और पंडित अपने आप को वशीकरण और एस्ट्रोलॉजी एक्सपर्ट बता रहे है लेकिन बहुत काम लोगो होते है जिनको वशीकरण और ज्योतिषी का पूर्ण रूप से ज्ञान होता है।

कामदेव स्त्री वशीकरण जाने और वशीकरण करने के 03 सफल मंत्र

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण विधि

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण

यह वशीकरण मंत्र जाप और विधि का उपयोग महिला और पुरष दोनों ही अपनी अपनी परिस्थियों के अनुसार कर सकते है। यह क्रिया करने के लिए सोमवार का दिन बहुत शुभ माना गया है। इस क्रिया को करने के लिए कुछ सामग्रियों की जरुरत पडती है जो निचे दी गई है 

  1. सरसों का तेल
  2. लाल सिंदूर
  3. एक नारियल
  4. शिव मंदिर का जल

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण विधि को सोमवार के दिन करनी है क्योकि यह विधि शिव भगवान के आशीर्वाद से सम्पूर्ण होगी इसलिए यह सोमवार के दिन शुरू किया जाता है इस विधि को करने के लिए सुबह जल्दी उठ कर सनानं करके शुद्ध हो जाये और साथ में सोमवार को शिव भगवान का उपवास रखे और आपके आसपास शिव के मंदिर जाये और आपकी वशीकरण विधि का सफल होने का भगवान का आशीर्वाद ले। शिव भगवान मंदिर से जल ले कर आये। उसके बाद आप अपनी वशीकरण क्रिया का शुरू करे। एक कटोरी में मंदिर से लाये जल को डाले और उसमे थोड़ा सरसो का तेल और एक चुटकी सिंदूर डाले।

बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण मंत्र कैसे करे – Full Detailed

इस क्रिया के मंत्र जाप क्रिया को शुरू करने से पहले आप सरसो तेल और सिंदूर को अच्छे मिलाये और मिलाने के बाद आप अपनी तिलक वाली अंगुली से दाहिने पैर उसका नाम पूरा नाम लिखे जिस पर आप वशीकरण करना चाहते और नारियल को दोनों हाथो में पकड़ कर रखे निचे दिए गए मंत्र का जाप करना शुरू करे यह मंत्र आपको 108 बार जाप करने है। यह क्रिया बहुत ध्यान से करे तभी आपकी सफल हो पाएंगे।

॥ॐ नमोः महा कालिके आदिरूपेणी (अमुक) मंम वश्यंकारिणी नमः॥

इस मंत्र  जाप की क्रिया के साथ आपको अपने कदम भी आगे रखने पड़ते है जब आपके 108 बार मंत्र जाप के साथ 108 कदम भी पुरे हो जाये तब आप उस नारियल को भदार ( फोड़ ) दे। उसके बाद आप पीछे मुड़ कर न देखे और वापिस आ जाये। यह क्रिया आपकी अभी तक सम्पूर्ण नहीं हुई क्योकि आपको आने के आप ३-४ दिन तक उस पर से वह नाम मिटने न दे पैर को धोये नहीं यदि आपकी यह क्रिया सच्चे मन से की गई है तो आपको इस क्रिया में सफलता जरूर मिलेगी क्योकि यह क्रिया निस्वार्थ भाव से की जाती है इस क्रिया को करने से किसी को परेशांनी नहीं होनी चाहिए। यह वशीकरण क्रिया को करने से पहले किसी Vashikaran Specialist से राय जरूर ले यदि वशीकरण क्रिया तभी कर जब आपको इसकी बहुत ज्यादा जरूरत हो क्योकि यह क्रिया अपने स्वार्थ के लिए न करे। इसका आपके ऊपर बुरा प्रभाव पड़ सकता है

× Whatsapp