कामदेव स्त्री वशीकरण जाने और वशीकरण करने के 03 सफल मंत्र

आज इस लेख में हम आपको स्त्री वशीकरण के बारे में बहुत ही बेहतरीन तरीके से सम्पूर्ण जानकारी देने जा रहे है आपका इस में हम आपको बतायेगे Kamdev Stri Vashikaran Mantra, कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र टोटके, कामदेव स्त्री वशीकरण करने का समय और रति मंत्र के बारे में सरल तरीके से वर्णन करेंगे। आपको बता दे की बहुत कम लोग जानते है की कामदेव कौन था।  श्री कामदेव श्री हरी विष्णु के पुत्र थे। श्री कामदेव को प्रेम का देव रूप जाना जाता है। जब कभी किसी मनुष्य को प्रेम की प्राप्ति या अपने प्रेम को वापिस पाना चाहता है तो वह वशीकरण मंत्र जाप का सहारा लेता है। और वह वशीकरण करने में हमेशा सफल होता है। यह मंत्र जाप करने से चल रही पति पत्नी की उलझनों को ख़त्म कर देगा।

कामदेव वशीकरण मंत्र शक्तिशाली व तीव्र मंत्र में से एक है इस वशीकरण मंत्र जाप करने से आपको जल्दी परिणाम मिलते है और तुंरत प्रभाव से असर दिखने लगता है यह मंत्र सभी वशीकरण मंत्र से शक्तिशाली मंत्र माना जाता है और कामदेव वशीकरण मंत्र का कोई तोड़ नहीं होता यह वशीकरण करने के बाद वह हमेशा के लिए वश में हो जाता है।

कामदेव स्त्री वशीकरण का उपयोग कब करना चाहिए

Kamdev Stri Vashikaran Mantra का जाप कब और किस कारण से करना चाहिए।

पति और पत्नी के मनमुटाव को दूर करने के लिए इस मंत्र का जाप करना चाहिए।

किसी के साथ नया रिश्ता जोड़ने के लिए इस मंत्र उपयोग कर सकते है।

यदि आप किसी से प्यार करते है और वह किसी कारण टूट गया है तो आप इस मंत्र का जाप कर सकते है।

प्रेमी या प्रेमिका की आपस में बातचीत होनी बंद हो जाये तो इस मंत्र का जाप करना चाहिए।

किसी स्त्री को वश में करने के लिए इस मंत्र का जाप करना चाहिए जिसको आप अपने जीवन में लाना चाहते है।

नोट: ध्यान रहे इस मंत्र का जाप निस्वार्थ भाव से करना चाहिए जिसको आप चाहते और वो भी आपको चाहती थी लेकिन किसी कारण उसके साथ आपकी टूट गई उसको वापिस लाने के इस मंत्र का जाप करे। इस मंत्र का उपयोग किसी को नुकशान पहुंचने के लिए न करे। 

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

यह वशीकरण मंत्र बहुत ही शक्तिशाली मंत्र में से एक है क्योकि यह कामदेव मंत्र एक सिद्ध मंत्र है जो भी इस मंत्र का उपयोग सच्चे मन से करता है और पुरे विधि पूर्वक करता है उसका काम 101% सफल होता है। क्योकि किसी महिला का वशीकरण करने के लिए कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र को सबसे बड़ा मंत्र माना गया है यह कामदेव वशीकरण प्राचीन काल से चला आ रहा है। यदि आप किसी औरत को पाना चाहते है तो इस मंत्र उपयोग कर सकते है इस वेबसाइट पर आपको कामदेव वशीकरण मंत्र का पूरी जानकारी मिलेगी। वैसे तो आपको कामदेव वशीकरण के बारे में बहुत सी जगह ऑनलाइन जानकारी मिल जाएगी लेकिन हम आपको कामदेव मंत्र और उसकी विधि भी बतायेगे।

इस मंत्र का उपयोग मंगवार दिन सूर्य अस्त के बाद कही एकांत स्थान पर बैठ किया जाता है जिस पर आप वशीकरण करना चाहते है उसकी फोटो सामने रख कर उतर दिशा में मुँह कर के बैठे और मुठी भर कर चावल रखे ले और चावलों के ऊपर थोड़ी सिंदूर डाल दे। अब उन चावलों पर घी का दीपक रख कर जलाये और उसके बाद मंत्र जाप की क्रिया शुरू करे। निचे दिए गए मंत्र को 108 बार जाप करे।

॥ओम ह्रीं सः कामदेवाय  वषयकारिणी फफ़ट स्वाहा॥

कामदेव वशीकरण मंत्र की क्रिया समाप्त होने के बाद उस फोटो को माथे की धोक लगा कर और 11 बार ऊपर दिए मंत्र का जाप करे। यह सब करने के बाद उस सभी वस्तुओ को एक काली चिरडी में बाद कर जमीन में खडा खोद कर दबा दे।  यदि आप यह मंत्र जाप क्रिया सच्चे मन और तन से की है तो आपका काम कुछ दिनों में हो जायेगा लेकिन आपका थोड़ा समय लग सकता है आपको सयम रखना पड़ेगा।

नोट: यदि आप अपने जीवन में किसी कारण वश परेशान चल रहे उस परेशानी का हल ढूढ रहे है तो आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी अपनी परेशानी के बारे में बता सकते है शास्त्री जी से सम्पर्क करने के लिए वेबसाइट पर व्हाट्सप्प नंबर दिए हुआ है।

क्रीं बीज मंत्र के चमत्कारिक लाभ और सही उच्चारण

कामदेव स्त्री वशीकरण सरल टोटके

7 पीपल के पेड़ के पतों पर उस स्त्री का नाम लिख जिस पर आप वशीकरण करना चाहते है और उन पीपल के पतों के निचे Om Kamdevaya Namah: लिख और उन पतों को कुछ दिन के लिए छोड़ दे जब वह पते सुख जायेगे तब उन पतों को जला कर राख बना ले और उस राख में कुछ गुलाब जल मिला ले। यह कामदेव वशीकरण टोटके करने से वह स्त्री पूरी तरह से वशीभूत हो जाएगी।

यदि आप कामदेव वशीकरण मंत्र के द्वारा किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते है तो आपको कुछ वस्तु की जरूरत पड़ेगी जैसे कि सिंदूर, नागकेसर, चमेली के फूल और शुद्ध देशी गाय का घी अच्छे से पीस कर और मिलाकर अपने पास रख ले।  और यह रोजाना तिलक के रूप में काम में ले।  यह तिलक लगा कर रोजाना उसके आगे से निकले यह क्रिया २१ दिन तक करने से आपका काम हो जायेगा।

Kamdev Vashikaran Mantra Best Method

कामदेव का सबसे सरल और महत्वपूर्ण स्त्री वशीकरण मंत्र

अब आपको हम कामदेव वशीकरण मंत्र की सरल एव महवपूर्ण विधि बताने जा रहे यह विधि सरल क्यों है की कुछ लोगो होते है जो मंत्र जाप विधि करने से असमर्थ होते है यह वशीकरण मंत्र क्रिया और उपाय नहीं कर पाते है इसलिए उनके लिए कामदेव वशीकरण जाप की क्रिया सही है वह सब वशीकरण मंत्र जाप कर सकते है मंत्र जाप करने से भी आपका काम बन सकता है यदि आप यह मंत्र जाप की क्रिया भी नहीं कर सकते है तो आप किसी अनुभवी वशीकरण एक्सपर्ट से सम्पर्क कर सकते है इसके लिए पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी आप लिए कामदेव वशीकरण की क्रिया कर सकते है आपको जल्दी शुद्ध परिणाम दे सकते है

इस वशीकरण मंत्र क्रिया करना बहुत आसान है यह वशीकरण क्रिया नियमित रूप से 21 दिनों तक लगातार करनी होगी तभी आपको इस क्रिया का शुद्ध परिणाम प्राप्त होगा। इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए सोने से पहले नाह कर शुद्ध जाये और निचे दिए गए दिव्य कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का जाप 108 करे।

“Om Kamadevay Hreem Namah.”

इस वशीकरण मंत्र जाप करने की क्रिया में जिस स्त्री पर आप वशीकरण करना चाहते है उसका मन ही मन में मनन करते रहे।  यह वशीकरण मंत्र जाप क्रिया लगातार 21 दिनों तक चलेगी। यह क्रिया करने के बाद आपको इसका परिणाम मिलेगा। जिस पर आप वशीकरण करने जा रहे है वह अपने आप खुद आपके ऊपर आकर्षित हो जाएगी। यह वशीकरण क्रिया लम्बे समय तक चलती है इसलिए आपको थोड़ा सयम रखना होगा और इंतज़ार करना होगा।

रति मंत्र

इस मंत्र का जाप करने से पहले बहुत सी बातो का ध्यान रखे। यह मंत्र जाप क्रिया आप तभी कर सकते है जब आप किसी लड़के या लड़की से प्यार करते है और उसे आप अपने जीवन में वापिस पाना चाहते है। और या फिर आप उस लड़की के साथ में रह रहे है वो लड़की आपको जानती है तभी आप का यह मंत्र जाप क्रिया सफल हो सकती है। यह मंत्र जाप क्रिया किसी अन्य महिला या पुरष पर नहीं कर सकते है ऐसा करने से आपकी मेहनत व्यर्थ जाएगी।

इस रती कामदेव स्त्री  मंत्र जाप क्रिया का उपयोग 8 दिनों तक करनी होती है इस मंत्र जाप विधि के लिए सूर्य उदय से पहले शुद्ध जल से नाह कर सफ़ेद वस्त्र धारण कर ले और यह विधि गुरुवार दिन शुरुआत करे। यह विधि सूर्य उदय पहले सफ़ेद रंग का आशन लगा कर पूरब दिशा की और मुख करके बैठ जाए और अपने सामने शुद्ध घी दीपक जलाये और निचे दिए गए मंत्र जाप क्रिया नियमित रूप से 8 दिनों रोज 108 मंत्र जाप करे। यह मंत्र जाप की क्रिया सच्चे तन मन से करने के 8 दिन बाद आपको शीघ्र ही परिणाम मिलेगा।

॥ॐ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्॥

इस वशीकरण क्रिया शुरू करने के बाद शराब और मांस का सेवन 8 दिनों तक न करे यदि आप अपने शुद्ध तरीके से इस वशीकरण जाप क्रिया का जाप ८ दिनों तक करते है तो आपको इसका पूर्ण लाभ मिलेगा। वह स्त्री खुद अपने आप आपको सम्पर्क करेगी।

शमी के पेड़ के चमत्कारी टोटके | शमी पूजन मंत्र | शमी वृक्ष पत्र चढ़ाने का मंत्र

सलाह

Kamdev Stri Vashikaran Mantra जाप क्रिया के बारे में आपको जानकारी और कुछ मंत्र और टोटके बातये है यह मंत्र  जाप की क्रिया आप तभी करे जब आप एक दूसरे को जानते हो यह मंत्र जाप क्रिया किसी अनजान व्यक्ति या महिला पर ना आजमाए आपको इसका कोई परिणाम नहीं मिलेगा।

कामदेव वशीकरण मंत्र और वशीकरण के बारे में कुछ जानने लिए आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी से भी सम्पर्क कर सकते है। पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी एक Famous Vashikaran Specialist Astrologer है।

× Whatsapp