कागज पर नाम लिखकर वशीकरण

कोर कागज पर नाम लिखकर vashikaran करने के बहुत गजब के तरीके है वशीकरण करने के बहुत से टोटके होते है और वशीकरण के उपाय और टोटके बहुत तरीकों से  किये जाते है। यदि आप चाहो तो कागज पर नाम और जन्म तारीख लिखकर वशीकरण कर सकते है। और वशीकरण के कुछ टोटके होते है जो कागज कर लिख किये जा सकते है। यह बहुत आसान विधि होती है जबकि कुछ कठिन विधियाँ भी होती है जो केवल vashikaran  specialist के द्वारा ही की जाती है आज हम यहाँ कुछ वशीकरण की विधियों के बारे में विस्तार से बतायेगे।

कोर कागज पर नाम लिखकर वशीकरण kagaz par naam likh kar vashikaran 

यह वशीकरण की सबसे सरल विधि होती है। शनिवार के दिन एक कोर कागज या भोज पत्र पर अपने दुशमन या गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का नाम लिखना होता है जिसको आप वश में करना चाहते है। उसके बाद में उस कागज या भोजपत्र सहद से भरे पातर में डुबो देना होता है। और उस पातर को जमीन खडा खोद कर दबा सकते है 

एक व्यक्ति को वशीकरण के सहारे जरुरत तब पड़ती है जब उसके  जीवन में बहुत सारी परेशानी आती है एक व्यक्ति के जीवन में बहुत से उतार – चढ़ाव आते है उसको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसलिए एक व्यक्ति को वशीकरण या अस्त्रोलोगेर जरुरत पड़ती है। वयक्ति के जीवन बहुत सी परेशानी होती है जैसे चाहे प्रेम असफलता हो या पति पत्नी के रिश्तो या कैरियर में असफलता इन सब स्थायी समाधान के लिए वह वशीकरण का सहारा लेता है। वशीकरण कुछ समय के लिए तो आपके साथी को आपके पास ला सकता है किन्तु यदि जीवन भर आपको उसे अपना बनाये रखना है तो अपने रिश्तों में आई कमियों को जानिए समय के साथ उन कमियों को दूर करिये। 

काले कपड़े से वशीकरण

काले कपडे से वशीकरण करना भी आसान होता है यदि किसी को वश में करना हो तो काले से भी वशीकरण कर सकते है। काले कपडे से वशीकरण करने के लिए काले कपडे और सुपारी की जरुरत पड़ती है। एक कोरे कागज पर काले पेन उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप वश में करना चाहते है। और अंदर सुपारी का दाना डाल देना है और कपडे लपेट कर उसे कही घर पर गुप्त स्थान पर ७ दिन तक रख देना है।  उसके बाद उसे पीपल पेड़ के निचे रख कर आना है

वश में करने के लिए उल्लू के पंख से वशीकरण

किसी को वश में करने के लिए उल्लू के पंख से वशीकरण किया जा सकता है यदि कोई महिला अपने पति से परेशान और वह अपने पति को वश में करना चाहती है तो वह उल्लू के पंख से वशीकरण कर सकती है। यह करने से पहले उसे किसी वशीकरण एक्सपर्ट से या किसी अस्त्रोलोगेर से परामर्श जरूर लेना चाहिए। किसी भी शनिवार के दिन एक कोरे कागज पर इच्छा को खिले और उल्लू के अपने आप गिरे हुए 7 पंखों के अंदर उस कागज को बांध कर पति के सिराहने रख दें। यदि आप अपने पति से परेशान या वह आपको पीटता है प्यार नहीं करता है तो यह करने से आपके पति में सुधार आएगा।

लाल कपड़े से वशीकरण करना

लाल कपड़े से वशीकरण शनिवार के दिन करना होता है। इसको करने के लिए एक छोटा मटका , लाल कपडा , प्रेमिका के पैरो की मिट्टी या बाल , शमशान की राख , लाल स्याही की पेन की लकडिया और तेल , चावल , दूप और एक नीबू होता है और इसके लिए शुनशान जगह पर जाना होता है।

red लाल कपडे से वशीकरण करने के कुछ नियम होते है। इसको करते समय उतर दिशा मुख करके बैठे और इसका समय शाम का होता है। जिसके ऊपर वशीकरण करना है उसका नाम एक कोरे कागज पर लिखे और उस कागज को उस मटके डाल  दे।

अब उसी मटके में शमशान की राख डाल दे और नीबू के दो भाग करके डाल दे। और पेरो की मिटटी या बाल डाले ये सब करने के बाद और अब मटके के सामने हवन करे फिर अपने दाये हाथ में  चावल लेकर 121 बार मत्र का जाप करे और ७ बार परिक्रमा करे और चावल को आग डालते जाये और सब कुछ वही छोड़ दे और वापिस न देखे।

Om Namoh Aghor Hreem Aghor, Ghor Ghorare Survey Survey!

A muk rupaye hah hreem kaleem chaamundaaye vich vichch!!

nvaakshar chandeemantren nimantre tvach balipoorvakan!

नींबू और कोरे कागज से Vashikaran Mantra

कोरे कागज से वशीकरण का प्रयोग शनिवार के दिन करना होता है। इसको करने के लिए नीबू , काला कपडा , कोरा कागज और सिंदूर ले और शनिवार दिन सुबह सनान कर ले। ये सब लेने से पहले अपने इस्ट देवता को याद जरूर करे या मंदिर जा कर आये। अब किसी सुनसान जगह पर जाये और दोनों नीबू ले और एक नीबू पर अपना नाम लिखे और दूसरे नीबू उसका नाम लिखे जिसे आप वश करना चाहते है और कोरे कागज उसका नाम लिखे 51 बार जिसे आप वश में करना चाहते है। नाम लिखने के लिए हरी श्याही का इस्तेमाल करे। और अब नीबू के दो भाग करे। दुश्मन को काटने के लिए नीबू के दो भाग कर रश पी ले। और कागज को नदी में बाह दे। कागज से और नीबू से वशीकरण करने सबसे आसान तरीका है

जाफरान से वशीकरण

जाफरान से वशीकरण  के लिए सफ़ेद कागज पर जाफरान की स्याही से 7 बार ऐन लिखकर निचे दिये गए Mantra  का 108  बार अभिमंत्रित करें। फिर यदि किसी को वश में करना है तो उसे पानी के अंदर डाल कर पीला दे।  वही आपके वश में हो जायेगा। जाफरान वशीकरण करना भी बहुत आसान है।

ya  lomail bihkic or ain ya azimo !!

Photo se Vashikaran फोटो से करे किसी का भी वशीकरण

आज हम बात करने जा रहे फोटो से वशीकरण के बारे। जब आदमी के जीवन में प्यार आता है तो उसका जीवन एक स्वर्ग बन जाता है और वही प्यार अपने से दूर हो जाता है तो वह बहुत निराश हो जाता है। तो इन परिस्थिति व्यक्ति को अपना हौसला नहीं छोड़ना चाहिए तो आज हम आपको जो Photo se Vashikaran बताने जा रहे हैं

यदि आप अपने get lost back पाना चाहते है। आप चाहते हो कीं मेरा प्यार पहले की तरह ही हो जाये और मुझे कभी निराश न करे। आज हम आपको जो vashikaran by photo बताने जा रहे हैं उस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके आप फोटो के द्वारा किसी का भी Vashikaran कर सकते हैं ।

अंतिम विचार

कोरे कागज पर नाम लिखकर वशीकरण आर्टिकल में हमने वशीकरण बहुत से तरीको के बारे में बताया है जाना है कोरे कागज़ पर नाम लिख कर वशीकरण क्रिया और वशीकरण टोटके एक बार फिर आपसे हमेशा की तरह अनुरोध कर रहे है। वशीकरण क्रिया बहुत ही ध्यान और सावधानी से करे। वशीकरण क्रिया किसी को नुकशान पहुंचने के लिए न करे। यह क्रिया करने के लिए किसी वशीकरण स्पेशलिस्ट से भी सम्पर्क कर सकते है जिसको वशीकरण का पूर्ण रूप से ज्ञान हो। इस लेख hindiarth  वेबसाइट की सहायता भी ली है।

By Admin