फोटो से वशीकरण

आज हम इस पोस्ट में जानेगे फोटो से वशीकरण कैसे करते है ? फोटो से वशीकरण करने के क्या फायदे है ? फोटो से वशीकरण करने के लिए क्या विवरण चाहिए। और फोटो से वशीकरण करने के लिए वशीकरण मंत्र कैसे जाप करते है ? यदि आप किसी पुरुष या औरत को अपने वश में करना चाहते है तो आपको वशीकरण करना आना चाहिए और वशीकरण मंत्र का जाप के बारे में पता होना चाहिए। यदि आपको वशीकरण के बारे में पता नहीं है तो वशीकरण स्पेशलिस्ट से संपर्क करना चाहिए। फोटो से वशीकरण करने के लिए आपको वशीकरण के बारे में पूर्ण रूप से जानकारी होनी चाहिए।

किसी को वश में करने के लिए वशीकरण बहुत ही शक्तिशाली तरीका है। जिससे आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है। लेकिन उसका विवरण सही होना चाहिए। यदि आप वशीकरण खुद कर रहे है तो इसे आपको बहुत ही ध्यान से करना होगा। इसमें कोई गलती हुई तो आपको यह भारी भी पड़ सकता है। आज हम आपको फोटो से वशीकरण करने के बारे बताना जा रहे। जो कि फोटो से वशीकरण में वशीकरण के टोटके भी शामिल है। यह बहुत शक्तिशाली वशीकरण टोटका है जिससे आप आसानी से पुरुष हो या महिला, लड़का हो या लड़की, शादीशुदा स्त्री हो या पुरुष किसी को भी अपने वश में या अपनी और आकर्षित किया जा सकता है | इसे बहुत ध्यान पूर्वक से पढ़ें बाद में इस vashikaran by photo mantra मंत्र का प्रयोग करें |

दुनिया वशीकरण यंत्र तंत्र मंत्र और स्पेल्स करने के अनेको तरीके शामिल है। जिससे आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है पर जितना आप सोचे रहे है उतना किसी को वश में करना आसान भी नहीं है। photo se vashikaran करने का एक नया तरीका है और यह सभी के लिए फायदे रहता है। फोटो से वशीकरण का प्रयोग यदि सफल हो जाता है  तो आप जैसा कहेंगे वह व्यक्ति वैसा ही करेगा |

वश करने के लिए फोटो या तस्वीर से वशीकरण का प्रयोग क्यों करना चाहिए ?

फोटो से वशीकरण करने का नया तरीका और आसान भी है  आप घर बैठे फोटो से वशीकरण कर सकते है। वशीकरण करने के वैसे तो बहुत से तरीके है लेकिन इसको फोटो वशीकरण नाम क्यों दिया हुआ है क्योकि आपको केवल एक फोटो की गरज होगी जिसका आपको वशीकरण करना है | इसमें किसी को वश करने के लिए उसकी कोई भी फोटो होनी चाहिए।  इसे मोबाइल फोटो वशीकरण भी कहा जाता है।

Photo se Vashikaran करने के फायदे क्या है ?

  1. तस्वीर फोटो से वशीकरण करने के कई फायदे है जब किसी अनजान लड़की या लड़के से प्रेम हो जाता है। और हमें उनसे बात या मुलाकात करनी होती है। जबकि कई कारण से वह बात या मिल नहीं पाते है लेकिन फिर भी आप चाहते हैं कि आप उस लड़की/लड़का को impress  करें या लड़की/लड़का आपसे impress  हो जाए तो बिना बात की है या फिर आप एक दूसरे साथ रहते हुआ और एक दूसरे छोड़ कर चले जाता है और लेकिन एक से प्यार नहीं होता है तो आप उस लड़की/लड़के को फोटो से वशीकरण के प्रयोग से उस लड़की/लड़के को अपने वश में कर सकते हैं | बस आपको एक दूसरे की फोटो पास में होनी चाहिए। फोटो से वशीकरण केवल फोटो के दवारा ही किया जा सकता है। फोटो वशीकरण के नाम से भी वशीकरण किया जा सकता है लेकिन उसमें साथ जन्म तारीख भी होना जरुरी है। इसको photo vashikaran totke  भी कहा जाता है।
  2. यदि आपको कोई औरत पसंद आ गई और वो भी आपके पास आना चाहती है और आप भी उसे पाना चाहते है लेकिन आप एक दूसरे से डरते है तो फोटो वशीकरण का सहारा ले सकते है फोटो वशीकरण के सहारे से एक दूसरे को वश में कर सकते है फोटो वशीकरण करते समय ध्यान रखे वशीकरण के बारे पता नहीं होना चाहिए। फोटो वशीकरण करने के लिए आप Vashikaran Specialist सुरेश कुमार शास्त्री जी से भी संपर्क कर सकते है।
  3. यदि आप किसी लड़की या लड़के से सच्चा प्रेम करते हो और वह आपको मिल नहीं रही है तो आप फोटो वशीकरण करके उस व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं | यह बहुत ही Powerful Vashikaran Mantras है।
  4. इस Vashikaran totke से आप अपनी पत्नी को अपने वश में कर सकते हैं |

फोटो से वशीकरण करने का मंत्र  Vashikaran from Photo

जब कभी आपको किसी को वश में करना हो तो आपको घर पर एकांत जगह पर अपना आसान बिछा कर बैठ जाये और अपने सामने जिस व्यक्ति को वश में करना हो उसकी तस्वीर सामने रख ले। ध्यान रहे फोटो आपकी और उसकी साथ में होनी चाहिए आपकी आंखें सीधे फोटो में दिख रही लड़की या लड़के की आंखों से सीधी मिल सके | इसके बाद जिस को आपको वश में करना है उस फोटो के इंसान सिर पर तिलक करे। और फोटो वशीकरण मंत्र का जाप करे। फोटो वशीकरण मंत्र का जाप 108 बार होना चाहिए। आपको बहुत ही सावधानी Mantras का जाप करे और जाप करते समय उस व्यक्ति का नाम ले। फोटो से वशीकरण करने का यह जाप जब खत्म हो जाए तो 3  दिन में वह व्यक्ति आपके वश में आ जाएगी और आप जैसा कहेंगे वैसा ही करेगा |

ओम रं श्रृं (व्यक्ति का नाम जिसे वश मैं करना है ) वश्यमानाया हुं

मोबाइल फोटो से वशीकरण Mobile photo se vashikaran

दुनिया में बहुत से लोगो का मानना है कि मोबाइल फोटो से वशीकरण करना असंभव है लेकिन यह बात एक दम गलत है। Mobile photo se vashikaran किया जा सकता है और यह बहुत अच्छे संभव है आज हम आपको इस पोस्ट में यह विधि बताने जा रहे है। इस विधि का उपयोग करके आप अपने mobile की photo  से ही इच्छित पुरष या औरत का Vashikaran कर सकते हैं।

इस वशीकरण मंत्र क्रिया को आप मंगलवार से भी शुरू कर सकते है ये क्रिया पांच या तीन दिनों तक करना होता है जिस दिन ये वशीकरण क्रिया शुरू करे उस दिन स्नान इत्यादि करके सबसे पहले शुद्ध हो जाए और उसके बाद में आप अपने घर पर अकेले कही एकांत स्थान पर बैठे जाये और अपने सामने उस पुरुष या औरत की फोटो अपने मोबाइल में रखें जिसका आप वशीकरण करने जा रहे है .

उसके बाद अपने सामने एक तेल दिया जलाएं और एक साबुत Supari को भी अपने सामने रखें उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें.

, Om Namo Ichharupini Mam (Name of that person or woman) Vashyakarane Namah.

मंत्र का जाप और पूजा करने के जो सुपारी आप ने सामने राखी थी उस पर तीन बार फूंक मार उस सुपारी को मंदिर में या फिर नदी के पानी में बाहा दे एक विधि को पांच दिन तक करे। उसके कुछ दिनों बाद आप देखेंगे कि सामने वाला आपकी और  एक अद्भुत आकर्षण पैदा हुआ है और सामने वाले इतना आकर्षण पैदा होगा कि वह आप से मिलने के लिए तरसेगा। इस विधि का प्रयोग सही ढग से करे या फिर vashikaran expert से सम्पर्क करे।

फोटो से वशीकरण वशीकरण हिंदी में – Photo se Vashikaran in Hindi

फोटो से वशीकरण करने की यह सबसे अच्छी और प्रबल विधि है इस vashikaran process को आप किसी भी दिन और वार को कर सकते है। यह विधि सिर्फ एक दिन की  है इस विधि को करने के कुछ सामग्री की और कुछ पैसो के जरुरत पड़ती है। जैसे –

  1. एक साफ सुधरा पीला नींबू.
  2. 3 लौंग.
  3. तीन कपूर के दाने.
  4. 21  रुपये का सिक्का.

फोटो से वशीकरण करने की विधि Vashikaran with Photo

जैसा कि पहले इस पोस्ट में जिक्र किया कि इस वशीकरण विधि को आप किसी भी दिन और वार को कर सकते है। जिस दिन करे यह उपाय उस दिन आप कही एकांत स्थान पर बैठे और कोई आपको देखे नहीं और जब यह क्रिया करे उस समय आपका मुँह उतर दिशा में होना चाहिए और फिर आप जिस पुरुष का वशीकरण करने जा रहे उसकी फोटो आपके समाने रखी होनी चाहिए फोटो के ऊपर 21 रूपए रखे और ऊपर नीबू को ारख दे और उसके बाद निचे दिए गए मंत्र का जाप करे।

॥ ॐ रं रिन अघोरयक्षि रं रिन नमः ॥

मंत्र जाप प्रक्रिया होने के बाद तीनो लांग को हाथ में रखे और मंत्र जाप करते हुए लांग के ऊपर फूंक मारे और तीनो लांग को नीबू के बिच में रख दे और सभी उपयोग हुई सामग्री को एक रुमाल के ऊपर रख दे और सभी को बांध दे।

अब आगे उस पोटली को किसी नहर या नदी में जल प्रवाह कर दे या फिर किसी पीपल के नीच गाड़ दे पीछे देखे बिना वह से रवानगी ले पीछे ना देखे। इस क्रिया होने के बाद आपको कुछ दिन तक सयम रखना पड़ेगा।  यदि यह विधि आप सच्चे मन से की है आपका काम जरूर होगा।

अंतिम विचार – इस पोस्ट में हमने फोटो से वशीकरण के बारे अपनी तरफ से अच्छे से बताने की कोसिस की है। कृपया करके वशीकरण करने से पहले वशीकरण एक्सपर्ट से जानकारी जरूर ले।

You Like Also
मनचाहा महिला या पुरुष पर वशीकरण (Vashikaran) के लिए आसान शाबर मंत्र (Shabar Mantra)और निवारण
Shabar vashikaran by name mantra

आज हम आपको साबर मंत्र के बारे बताने जा रहे है। इसमें हम बतायेगे की किसी मनचाहा पुरष और महिला Read more

The 8 Most Important Tips for vashikaran on someone
Tips for vashikaran on someone

Here are some positive tips to Vashikaran someone, which you can get positive results by doing vashikaran on someone. Hanuman Read more

Strength of Vashikaran Mantras
Strength of Vashikaran Mantras

If you are in love with someone or want to get something at any cost then you can make use Read more

How Katyayani Mantra for Success in Love Marriage can help me?
Katyayani Mantra For Success In Love Marriage

Marriage is the most important part of life and one should know the Katyayani Mantra for Success in Love Marriage Read more

What is the Mantra for Husband and wife unity? Husband & Wife Solutions
mantra for husband and wife unity

Arguments of husband and wife are not new and one should take on time step to eliminating them before it Read more

How to Do Vashikaran By Hair? What is the Vashikaran that anyone can do?
how to do vashikaran by hair

You should know that hair and nails have the most active energy in our body because they keep on growing Read more