amavasya ke din vashikaran

Astrology के अनुसार, अमावस्या के दिन वशीकरण Tantra – Mantra, Tona -Totke  का उपयोग करके कई कार्यों का सफल किया जा सकता है। अमावस्या के दिन को लक्ष्मी पूजा के लिए अच्छा माना जाता है। यदि किसी व्यक्ति की पूर्ण इच्छा पूरी नहीं होती है, तो अमावस्या के दिन एक बार इन तांत्रिक उपायों का प्रयोग करें।

अमावस्या के दिन वशीकरण – amavasya ke din vashikaran

  1. किसी को वश में करने के लिए पीपल के पेड़ के निचे अमावस के दिन बैठ कर अच्छी तरह से उसकी पूजा करनी चाहिए। और पूजा करने के बाद 251 बार पीपल के निचे इस मंत्र का जाप करना चाहिए। ऐसा करने से आपको सफलता मिलेगी।

                Mantra – Om Namo Bhagavake Vasudevaya

2. अमावस्या की रात को उपाय करने के लिए लाल सिंदूर, तेल , एक बड़ा दिया, नीबू तीन, एक काले का आसन, एक चाकू और ५ मोमबतिया आदि की जरुरत होती है  यह सब इकठा करने के बाद, किसी भी अमावस्या की रात्रि को श्मशान में जाते हैं। वहाँ जाने के बाद अपना काले कपडे आसन लगाओ। और श्मशान स्थल को नमस्कार कहो। अब दीपक में सरसों का तेल डालकर दीपक जलाएं, सभी मोमबत्तियां जलाकर दीपक के चारों  तरफ रख दें।

3. तीन नीबू रखे और यहाँ पर शराब चढ़ाये। तीन निंबों के साथ तीन बार दक्षिणावर्त दिशा में सिर घुमाया।अब इन्हें ऊपर से काट लें और तेज चाकू से इस तरह से काटें कि तीनों नींबू एक ही बार में कट जाएं। अब कटा हुआ नींबू पर सिंदूर लगाएँ, अपनी आँखों को अपने हाथों से बंद करें और जिसको आप चाहते हैं उसका नाम लें और उसका नाम लें। यह प्रयोग ख़त्म करने के बाद किसी भी वस्तु के हाथ न लगाए और धरती माता को नमस्कार कहे। और घर जा कर अच्छे से सनान करे और वो कपडे न पहने।

:- यदि आपके दुश्मन आपको मानसिक रूप से काफी परेशान करने के लिए परेशान करते है तो आपको एक यह छोटा सा उपाय करना चाहिए। आपको अमावस्या की रात को काले कुत्तों को खट्टे तेल की चपाती खिलाना शुरू कर देना चाहिए। ऐसा समय-समय पर करने से आपका शत्रु स्वयं ख़त्म हो जाएगा।
  1. यदि आप किसी खास या विशेष को वश में करना चाहते है।  तो यह Vahikaran Mantra व्यक्ति के नाम के साथ 108 बार “अमुक वशीकरण स्वायम्” मंत्र का जाप करें, यह करने से वयक्ति को आकर्षित करने में मदद करेंगा।
  2. रविवार या पूर्णिमा के दिन सफेद गुंजा की जड़ को गाय के दूध या घी के साथ मिलाकर या घिसकर माथे पर तिलक लगाने से औरत या पुरुष जो चाहे कर सकते हैं।

Shani Amavasya 2022, amavasya ke vashikaran totke, amaavasya kee raat ke vasheekaran tone totake, amavasya ki raat ke upay

By Admin