सबसे आसान मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण – Vashikaran Mantra in Hindi

मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण – Vashikaran Mantra in Hindi: आसान मोहिनी मंत्र क्रिया का उपयोग प्रेमी या प्रेमिका को वश में करने के लिए किया जाता है यदि दोनों में से कोई एक नाराज़ हो गया तो उसे वापिस पाने के लिए मोहिनी मंत्र किया जाता है। अगर यह विधि सही तरीके और विधि विधान से की जाए तो इसका परिणाम १००% अच्छा मिलेगा। वशीकरण करने के लिए मोहिनी वशीकरण को सबसे सरल वशीकरण साधना माना गया है।

What is Mohini Vashikaran? Is Chanting Mohini Mantra Good or bad?

Note: जीवन में किसी भी समस्या का निवारण करने के लिए आप पंडित सुरेश कुमार शास्त्री जी से संपर्क कर सकते है सम्पर्क करने वेबसाइट में शास्त्री व्हाट्सप्प नंबर दिए हुआ है।

आज के युग हर इंसान एक अच्छा और खुशहाल जीवन जीना चाहता है इसके अलावा  उसके सपने होते है कि उसके जीवन में साथ रहने के लिए एक अच्छा जीवनसाथी होना चाहिए जिससे वह प्रेम करें और जीवन में खुश रहे। लेकिन सभी के जीवन में यह सब सभव नहीं है जीवन में हमेशा उतार चढ़ाव आते रहे है और उसे एक असफल जीवन जीने के लिए मजबूर कर देती है।

इसलिए निराश रहना जीवन की समस्या का हल नहीं है जीवन में वापिस उजाला लाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ वशीकरण मंत्र और उपाय दिए गए है। जिसकी सहायता से हम अपने जीवन वापिस खुशहाली ला सकते है चलिये इस लेख में हम आपको आगे बतायेगे सबसे आसान मोहिनी मंत्र का प्रयोग किस प्रकार किया जाता है।

Read Also: पति वशीकरण विधि और मंत्र, Pati Vashikaran Mantra

मोहिनी मंत्र की विशेषता | Features of Mohini Mantra

इस मंत्र की सहायता से आप एक साथ आकर्षण, सम्मोहन और वशीकरण तीनो का फायदा ले सकते है। सच्चे तन मन से इस मंत्र जाप क्रिया से दिव्य आकर्षण की शक्ति पैदा होती है यह मंत्र शत्रु को भी अपनी आकर्षित करने में मदद करता है यह मंत्र बहुत ही पावरफुल मंत्र है।

इस मंत्र की सहायता से प्रेम संबंधों और पति पत्नी के बीच मन मुटाव को सुधारने के लिए भी किया जा सकता है इस मंत्र से मधुर संबंद स्थापित होते है।

सबसे आसान मोहिनी मंत्र |Easiest Mohini Mantra

आसान मोहिनी मंत्र इसलिए कहा जाता है इस कोई भी आसानी से कर सकता है इस क्रिया के लिए किसी हवन या विधान की जरूरत नहीं होती है कोई इंसान अपनी समस्या के अनुसार मोहिनी मंत्र का उपयोग अपने जीवन में कर सकते हैं। यदि इस मन्त्र को एक बार सिद्ध कर लेता है तो वह अपने सम्पर्क में आने वाले कोई व्यक्ति को अपनी और आकर्षित कर लेता है या उसकी और आकर्षित होने लगता है यह मोहिनी मंत्र की ताकत है।

तेल तेल गौरी का खेल

राजा प्रजा कौसल चलके

मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल

मन मोहे तन मोहे

मोहे सभी शरीर

मोहे पंजे पीर

जय फुला काम करे खुला

मलंगी तोड़े तंगी

आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध

(जिसे वश में करना है उसका नाम) को लाग लाग री मोहिनी

तुझे भैरों की आन

× Whatsapp