Learn Holi 2022 Festival Holi Vashikaran Totke | वशीकरण के अजब गजब उपाय

Holi 2022 Festival Totke: होली का त्योहार एक रंगो का त्योहार है इस दिन सभी लोग अपने गिल सिकवे भूल कर एक साथ मिल कर होली खेलते है और मिठाई खाते है। यह दिन वशीकरण तंत्र मंत्र विद्या के लिए विशेष माना जाता है। इस दिन vashikaran totke और upay के लिए अच्छा माना जाता है। इस दिन आप वशीकरण का उपयोग करके अपने प्रेमी और जीवनसाथी के साथ सुख प्राप्त कर सकते है। होली के दिन कैसे वशीकरण उपाय (Holi Per Kaise Kare Vashikaran) जानते है।

Holi 2022: होली का festival वशीकरण और तंत्र मंत्र पूजा के लिए विशेष माना जाता है। होली का त्योहार साल 2022 में मार्च महीने में मनाया जाता है। और इस महीने में vashikaran puja के लिए प्रमुख दिन माना जाता है। आप इस दिन पूजा के  लिए vashikaran specialist से भी संपर्क कर सकते है। इस दिन आप वशीकरण मंत्र करके किसी को भी अपने वश में कर सकते है। होली के दिन वशीकरण की पूजा को बहुत शुभ मानते है।

होली पर वशीकरण टोटके  (Holi Per Vashikaran Mantra )

  1. यदि आपका वैवाहिक जीवन सही नहीं चल रहा है आपके जीवनसाथी के साथ आपके दिन बहुत बहुत बुरे चल रहे है आपके जीवन साथी के साथ प्रेम प्रसग सही नहीं चल रहे है।  तो आप दहन दिन (Holika Dahan) के दिन संध्या काल के समय में एक गिलास पानी लें और मिश्री को अच्छे घोल लें और उसे अपने हाथ में लेकर होलिका की अग्नि की सात परिक्रमा करें और अपनी इच्छा बोल दें और Om Hreem Hreem farri Mantra का 108 बार जाप करें और मंत्र जाप करते जाये और उस पानी में फूंक मारे और उसे अपने जीवनसाथी को पिला दें।
  2. यदि आप किसी love करते है और उसे हमेशा के लिए वश में करना चाहते है होलिका दहन के दिन सुबह स्नान करे और साफ सुतरे वस्त्र पहने और उसके बाद गिलास में साफ पानी और हाथ में 2 लॉन्ग रखे। ऊं ह्रीं क्रीं मम वश्यं होलिकाये अमुकम करोतियं नम: मंत्र का जाप करें। और गिलास में दोनों लॉन्ग दाल कर कही गुप्त जगह पर रख दे।  इसके बाद  श्याम के समय पान के पते पर सफारी और पानी गिलास लॉन्ग सहित होलिका के आग अर्पति कर दे। यह अच्छे से और मन से मंत्र जाप करने से आपका आपको प्यार मिलेगा।
  3. आप यदि अपने दुशमनों ( शत्रुओं ) से दुखी हो। और अपने शत्रुओं से छुटकारा पाना चाहते हो तो आप holi की रात्रि को 12 बजे के बाद एक आटे को गोल पेड़ा बना ले और 21 फूल लॉन्ग ले। और ” ऊं नमो भगवते रुद्रायं मृतार्क मध्ये संस्थितायं मम शरीरं मृंत कुरु कुरु स्वाहा” मंत्र जाप करते समय एक- एक लौंग उस पेड़े पर लगा दें। और यह सब करने के बाद उस पेड़े को  होली की अग्नि अर्पित करे और साथ हाथ जोड़ कर शत्रु से छुटकारा पाने की दुआ करें
  4. यदि आपकी अपने ससुराल में अपनी सासु से बिलकुल नहीं बनती है और इसके कारण घर में लड़ाई जगड़े रहते है आप बहुत परेशान है तो ये उपाय करे। होलिका दहन के बाद होलिका की राख को घर पर ले कर आये। और सास के पैर छूकर सास के पेरो पर लगाए और उसी राख को आप अपने पुरे सरीर पर लगाए। ऐसा करने से आपके बीच के रिश्ते अच्छे होंगे और आप अच्छे से रहने से लगेंगे। यदि आप खुद ऐसा नहीं कर सकते है  गुरु जी से सम्पर्क कर सकते है।  तो आप Vashikaran Service ले सकते है
  5. किसी को वश में करने के लिए Holi Vashikaran Totke कर सकते है। आप अपने पास दो कटोरी ले और उसमे एक गुलाल और दूसरी में हल्दी ले। इसके बाद एक तीसरी कटोरी लें और एक चुटकी गुलाल लेकर खाली कटोरी में ऊं आद्र स्त्राय अमुख कुरू कुरू स्वाहा: मंत्र का जाप करते हुए उस कटोरी में डाल दें। फिर कटोरी में हल्दी दाल दे। और 151 बार करना है और इसके बाद में होलिका की अग्नि में अर्पित कर दे। और अपनी इच्छा की दुआ करे।
  6. आप यदि जिस जगह पर काम कर रहे और आपकी अपने बॉस के बिलकुल नहीं बन रही है और छोटी छोटी बातो को लेकर झगड़ा हो रहा है। होलिका दहन के बाद राख को पतीले में लाये उसके बाद रात को 12 बजे के बाद एक सफ़ेद कागज का टुकड़ा ले उस पर बॉस काम नाम और उसकी जन्म तारीख लिख दे। और एक और कागज टुकड़ा ले उस पर खुद का नाम और जन्म तारीख लिख ले। उसके बाद सफ़ेद कागजो को एक लाल कपडे में बाद ले। इसके बाद उन कागज को उस रख की पतीले में डाल और साथ में नारियल का तेल दाल कर मिला देना है। इसके बाद इसका गोल पेड़ा बना कर होलिका दहन की राख के पास रख दे। ऐसा करने बॉस आपकी हर बात मानेगा।