इस पौधे की जड़ को मुंह में रखने से होता है तीव्र वशीकरण – Vashikaran Mantra

आज हम इस लेख में आपको एक साधारण सी वशीकरण क्रिया बताने जा रहे है यह विधि पढ़ने और सुनने में थोड़ी अलग है इस विधि की सहायता से आप किसी पर भी आप तीव्र वशीकरण कर सकते है इस विधि को को करने के लिए आपको कोई मंत्र या हवन की आवकश्यता नहीं पड़ेगी।

Note: यदि आप कोई जीवन की समस्या के लिए ज्योतिष उपाय करवाना चाहते है तो पंडित सुरेश कुमार शास्री जी से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी से सम्पर्क करने के लिए वेबसाइट में व्हाट्सप्प नंबर पर आप शास्त्री जी बात कर सकते है।  शास्त्री जी  Love Problem , Love Marriage , problems in business ,  online horoscope matching for marriage, Career Problem, Love Dispute Problem Solution Astrologer, Love Back Specialist etc स्पेशलिस्ट है

वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र एवं ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र का लाभ जानिए विस्तार से

कोई भी वशीकरण क्रिया को करने के लिए कुछ बातों का हमेशा ध्यान रखे। अपने स्वार्थ के लिए किसी भी क्रिया को उपयोग न करें। यह क्रिया तभी करे जब आपको इस क्रिया बहुत ज्यादा जरूरत हो। इस विधि का लेख आपकी सहायता के लिए लिख रहे है।

वशीकरण क्रिया का उपयोग कौन कौन कर सकता है

यह वशीकरण क्रिया का उपयोग प्रेमी या प्रेमिका भी कर सकते है यदि कोई प्रेमी या प्रेमिका नाराज़ हो गए तो आप एक दूसरे को मनवाने के लिए इस विधि को उपयोग कर सकते है या फिर ऑफिस में आपका बॉस आपकी बात नहीं मान रहा और आप चाहते है कि बॉस आपकी हर बात सुने और आपकी ऑफिस तरक्की हो तो आप इस क्रिया का उपयोग कर सकते है माता पिता अपने बच्चो के लिए इस विधि उपयोग कर सकते है यह वशीकरण क्रिया बहुत आसान है अपने जीवन को आसान बनाने के लिए इस क्रिया को उपयोग कर सकते है 

पति वशीकरण विधि और मंत्र, Pati Vashikaran Mantra

यह वशीकरण क्रिया कैसे करे जानिये

इस तीव्र वशीकरण क्रिया को करने के लिए एक पौधे की जड़ का उपयोग किया जाता है यह औषधीय पौधा है इसका उपयोग आयुर्वेद में चिकित्सा में लिया जाता है और इस पौधे की जड़ का उपयोग काला जादू और तांत्रिक क्रिया के कार्यो में इसका बहुत महत्व है यह पौधा की जड़ को भृंगराज पौधे की जड़ है और इसका उपयोग इस वशीकरण क्रिया में लिया जाता है।

इस विधि को करने के लिए भृंगराज के पौधे को ढूंढे और पौधा मिलने पर उस पौधे को उखाड़ने से पहले उस पौधे के आगे अगरबत्ती जलाये और थोड़े चावल डाले और पौधे के आगे हाथ जोड़ कर नमस्कार और साथ चलने की इज़ाज़त ले। उसके बाद पौधे को उखाड़ कर धो ले। और अब भृंगराज की जड़ के सात टुकड़े करें।

अब पौधे की जड़ को अपने घर के शुद्ध स्थान पर रखे या फिर अपने पूजा सथल पर रखे और लोहे के डिब्बी में बंद करके तीन दिन तक रखे।

यह सब करने के बाद इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए जड़ का इस्तेमाल करना हो या किसी पर वशीकरण करने के लिए अपनी बात मनवाने के लिए या फिर किसी को अपनी और आकर्षित करने के लिए इस भृंगराज के पौधे की जड़ को अपने मुँह में रखे और जिस पर आप यह क्रिया का उपयोग करना है उसके साथ 10 मिन्ट्स तक बात करे यह क्रिया आपको सात दिन तक करनी है।

जब आपकी यह क्रिया सात दिन तक ख़त्म हो जायेगी तब आप खुद देखगे इस वशीकरण क्रिया का परिणाम सामने वाला आपकी बात मानेगे और आप अपने काम में सफल होंगे।

यह क्रिया बहुत आसान है यदि आप यह क्रिया करना चाहते है तो आप यह क्रिया कर कर सकते है यह क्रिया सुनने में थोड़ी अजीब है लेकिन इसका परिणाम बहुत अच्छा है vashikaran क्रिया करने के बाद थोड़ा सयम रखना पड़ता है

× Whatsapp