Vashikaran

शनिवार वशीकरण टोटके | Most Powerful Vashikaran Totke

आज हम इस लेख में आपका शनिवार वशीकरण टोटके के बारे बताने जा रहे है यह वशीकरण टोटके बहुत ही सरल और असरदार शाबित होते है। यदि इन टोटको को सही तरीके से किया जाए तो आप जिस पर वशीकरण करना चाहते है वह आपके वश में होगा और आपकी हर बात मानेगे।

हमने यहां कई Vashikaran Mantra, वशीकरण मंत्र हिंदी में दिए हैं जो बहुत शक्तिशाली हैं और सही तरीके से किए जाने पर कभी असफल नहीं होते हैं, लेकिन फिर भी हमें कई संदेश मिलते हैं जिसमें लोग हमसे पूछते हैं कि मंत्र का जाप कैसे करना उनके लिए संभव नहीं है, इसलिए कुछ बताएं ऐसे ही तांत्रिक टोटके जिससे वह अपने प्यार को वश में कर सकता है और यही वजह है कि आज हम आपके लिए शनिवार वशीकरण टोटके लेकर आए हैं जो बहुत ही कारगर है।

वशीकरण का सीधा सा अर्थ है किसी के भी मन मस्तिष्क को अपने वश में कर लेना। वशीकरण  करने से पहले कुछ बातों को ध्यान में रखना होता है वशीकरण हमेशा सच्चे मन और इरादे करे यदि आप गलत इरादे से वशीकरण करते है तो आप वशीकरण में सफल नहीं हो पाओगे। शनिवार वशीकरण टोटके बहुत ही आसान है यह क्रिया आप आसानी कर सकते है यदि आप यही क्रिया नहीं कर पा रहे है तो आप अनुभवी वशीकरण स्पेशलिस्ट पंडित सुरेश कुमार शास्त्री से सम्पर्क कर सकते है इस वेबसाइट में आप व्हाट्सप्प नंबर पर क्लिक कर सकते है

शत्रु का नाश करने वाला मंत्र तथा प्राचीन चमत्कारी टोटका – Vashikaran totke

vashikaran totke for wife is the powerful way to get the control on your love

शनिवार वशीकरण टोटके – Shaniwar Vashikaran Totke

शनिवार वशीकरण टोटके बहुत ही आसान वशीकरण टोटके है यह वशीकरण टोटके  स्त्री या पुरुष कोई भी कर सकते है यह वशीकरण टोटके किसी को वश में करने के लिए या फिर अपने खोये हुए प्यार को वापिस पाने ( Get lost love back ) के लिए किया जाता है। वशीकरण टोटके शिनवार के दिन सूर्य अस्त होने के बाद या ६ बजे के बाद ही करे।

॥ॐ क्षों क्षों वश्याकरणम क्षों क्षों नम: ॥

शनिवार वशीकरण टोटके करने के लिए एक पीला नीबू लें और जिसके ऊपर आप वशीकरण करने जा रहे है जितने उसके नाम में शब्द है उतने लांग और एक काला चोरस कपडा। अब लॉन्ग काला कपडा और नीबू लेकर कही एकांत स्थान पर बैठ जाये। निचे दिए गए मंत्र को लाल शब्द की स्याही से उस नीबू के ऊपर लिखे और एक-एक करके लॉन्ग को नीबू में डाल दे और मंत्र जाप करते रहे जब आपके सारे लॉन्ग निम्बू में डल जाये तब नीबू को अपने हाथ में रखे और फिर इसी मंत्र को 51 बार जाप करे जाप करते हुए उस व्यक्ति का नाम समरण करे।

जब यह मंत्र जाप क्रिया हो जाने के बाद उस नीबू को काले रंग के चोरस कपडे में रखे और उसकी छोटी से पोटली बनाकर जिस आप वशीकरण करना जा रहे है उसके घर  में फेंक दे कुछ विशेष बात का ध्यान रखे यह शविवार की रात को करना है और यह सब करते हुए कोई आपको देखे न तभी इस वशीकरण टोटके का लाभ मिलेगा।