Vashikaran

साइटिका झाड़ने का मंत्र / साइटिका का सफ़ल इलाज

साइटिका  बीमारी का दर्द बहुत ज्यादा होता है इसका दर्द सहना भी मुश्किल हो जाता है लेकिन इस साइटिका बीमारी का इलाज ठीक करना मुश्किल नहीं रहा है आज कल इस बीमारी के बहुत इलाज चल गए है इसका इलाज आप एलोपैथी से भी कर सकते है लेकिन कुछ लोगो एलोपैथी इलाज होता नहीं है या फिर एलोपैथी कुछ साइड इफ़ेक्ट होते है इसलिए कुछ लोग एलोपेथी का इलाज कर नहीं पाते है।

आज हम इस लेख हम आपको साइटिका बीमारी के बारे में बताने जा रहे है इस बीमारी का छुटकारा या झाड़ने के लिए इस लेख ध्यान से पढ़े.

खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए सरल उपाय: एक खुशी भरा संबंध बनाएं

साइटिका झाड़ने या खत्म का मंत्र

साइटिका झाड़ने या खत्म का मंत्र का बहुत ही प्रभावशाली और कारगर मंत्र हमने नीचे बताया हैं.

ओम नम: शिवाय

यह ऊपर दिए गया मंत्र भगवान शिव शंकर का बहुत ही शक्तिशाली मंत्र है इस मंत्र का जाप करने से शरीर के बड़े से बड़े दर्द को खत्म किया जा सकता है। यदि आप इस मंत्र का जाप लगातार और नीच दिए तरीके से करते है तो आपका साइटिका का दर्द ख़त्म हो जायेगा।

1. इस मंत्र का जाप आप सोमवार के दिन करें क्योकि यह दिन भगवान शिव का माना जाता है इसलिए आपको इस मंत्र जाप सोमवार के दिन करना है यह दिन आपके लिए उत्तम रहेगा।
  2. सोमवार के दिन सुबह नाह कर स्वच्छ हो जाना हैं इसके बाद आप इस मंत्र का जाप करें और भगवान शिव की पूजा अर्चना करे। जिससे आपके दर्द में आराम मिलेगा और आप जल्दी ठीक होंगे।
  3. भगवान शिव की पूजा-अर्चना करने के बाद अपने दाएं हाथ में एक कपूर लेना हैं. अब इस कपूर पर नजर टिका कर ऊपर दिया गया मंत्र 160 बार जाप करना हैं. इतना हो जाने के बाद कपूर को थोड़े से पानी में डालकर पी लेना हैं.

यह मंत्र जाप क्रिया और उपाय से आपको इस बीमारी छुटकारा मिल जायेगा

मंगलवार का दिन: जानिए आपके प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा

निष्कर्ष

दोस्तों आज इस लेख के माध्यम आपको साइटिका झाड़ने का मंत्र और इलाज के बताया है

हम उम्मीद करते है आज की हमारी इस लेख की मेहनत आपके के लिए उपयोगी साबित होगी। हम उम्मीद करते है कि आपको यह लेख अच्छा लेंगे और आप इस लेख को शेयर करे ताकि और भी लोग इस लेख माध्यम जानकारी ले।