ज्वालामुखी योग क्या है वर्ष 2022 में कब बनेगा ?

आज हम इस लेख में माध्यम से ज्वालामुखी योग के बारे में जानकारी देने जा रहे है ज्योतिष में बहुत योग के बारे में बताया गया लेकिन ज्वालामुखी योग को अशुभ योग में समलित किया गया है इस योग में कोई शुभ कार्य या महत्वपूर्ण काम की शुरुवात नहीं करनी चाहिए।  यदि आप इस योग में नए व्यवसाय या कोई कार्य की शुरुवात करते है तो वह कार्य आपका सिद्ध नहीं होगा या उस कार्य पर पूर्ण विश्वास नहीं होगा। ज्योतिष के अनुसार बहुत से योग शुभ और अशुभ योग होते है उनमे से अशुभ योग व्यक्ति के कामो के ऊपर असर डालते है।

Note: आप यदि योग के बारे में जनाना चाहते है पंडित सुरेश कुमार शास्त्री से सम्पर्क कर सकते है इस वेबसाइट में आपको गुरु की व्हाट्सप्प नंबर दिए गए। यदि आपको जीवन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या आ रह जैसे शादी , लव , शिक्षा और नौकरी की तो आप गुरु से संपर्क कर सकते है।

Jwalamukhi vashikaran mantra provides a solution to all your life problems

ज्वालामुखी योग से जुडी कुछ महत्वपूर्ण बातें

यदि इस योग में कोई बच्चा जन्म लेता है तो उसकी उम्र को संकट होता है आप यदि कोई निर्माण कार्य से सम्बंदित कोई कार्य सुरु कर रहे तो उसमे भी आगे जा कर परेशानी आ सकती है।

इस योग में आप विवाह से सम्बंदित कोई कार्य की सुरुवात नहीं कर सकते है आप के ऊपर कोई बाधा या मांगल्य सुख की हानि करते हैं इस योग में बहुत ज्यादा शुभ काम न करे।

जिस किसी कार्य में आप मेहनत करने जा रहे वह आपकी व्यर्थ जाएगी। यदि आप ने जमीन कुछ बोया हो तो वह फल नहीं होगा आप खेत सुख जायेगा कोई और विपदा आ जाएगी इसलिए शुभ कार्य के शुरुवात करने के लिए सयम रखे समय आने पर ही अपने काम की शुरुवात करे। मन में किसी भी प्रकार के भाव उतपन न हो इसलिए आपने कार्य को शुरू अच्छे योग और समय देख करे। आपको इस योग के बारे में निचे संछिप्त में बताया गया।

× Whatsapp