वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र एवं ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र का लाभ जानिए विस्तार से

वशीकरण करने के बहुत से तरीके होते है और वशीकरण अलग अलग परिस्थियों में अलग अलग तरीकों से किये जाते है। वशीकरण वह ही व्यक्ति या ज्योतिषी कर सकता है जिसको ज्योतिषी में सुपूर्ण ज्ञान और अच्छा अनुभव हो। ॐ ह्लीं नमः वशीकरण मंत्र

किसी को वश में करने के लिए या अपने प्रेम को अपने वश में करने के लिए यह ॐ ह्लीं नमः वशीकरण मंत्र बहुत अच्छा साबित हुआ है अपने मनपसंद जीवन साथी के लिए यह मंत्र उपयोग में लिए जाता है।

पति वशीकरण विधि और मंत्र, Pati Vashikaran Mantra

ॐ ह्लीं नमः वशीकरण मंत्र | Om Hleem Namah Vashikaran Mantra

ॐ ह्लीं नमः

वशीकरण मंत्र ॐ ह्लीं नमः जाप क्रिया से आकर्षण शक्ति मिलती है इस मंत्र जाप क्रिया करना बहुत आसान है यह मंत्र क्रिया सच्चे मन और विधि विधान साधना करने से उसे मनपसंद जीवनसाथी अवश्य प्राप्त होता है। ॐ धुन से मन में शांति प्राप्त होती है

इस मंत्र जाप साधना 16 दिनों तक करना होता है यह वशीकरण क्रिया बहुत आसान है इसके अलावा इस क्रिया को करने के लिए रोज रात को सोने से पहले की जाती है और इसको करने के लिए सफ़ेद वस्त्र धारण करके सोये और सोने से पहले सजे हाथ में ३ लॉन्ग के दोने हाथ में रखें और १ घंटे तक १०८ मंत्र जाप क्रिया करे।

यह मंत्र जाप क्रिया ख़त्म होने के बाद जो लॉन्ग आपने हाथ में रखे हुए है उनको अपने बिस्तर के निचे रखे और दूसरे दिन एक डिब्बे में बंद करके रखे और यह मंत्र जाप करते समय जिस व्यक्ति पर आप वशीकरण करने जा रहे है उसका मन ही मन में समरण करे। यह क्रिया साधना आपकी १६ दिनों तक करनी है।

ॐ ह्रीं नमः

यह सब क्रिया १६ दिनों के बाद होने पर जो आपके पास लॉन्ग डिब्बे में बंद किये हुए उनको कोई आपके आसपास पीपल के पेड़ के निचे जड़ में अर्पित कर दें। यह क्रिया आपको पढ़ने में थोड़ी मुश्किल लगे लेकिन यह क्रिया करना आसान है यदि आप यह क्रिया अपने सच्चे मन के साथ की है और आपने यह क्रिया जिस उदेश्ये के लिए की है उसका परिणाम अच्छा मिलेगा और आप अपने मकसद में सफल होंगे।

सबसे आसान मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण – Vashikaran Mantra in Hindi

वशीकरण करने का सबसे आसान तरीका

इस मंत्र को श्री कृष्ण मंत्र नाम दिया गया है क्योकि यह मंत्र श्री कृष्ण का मंत्र है जिसके लम्बे समय जाप करने से प्रेमी जोड़े में एक आकर्षण और प्रेम उत्पन्न होता है इस मंत्र का फायदा यह कि इसको निरंतर जाप करने से प्रेमी या प्रेमिका के मन में हमेशा प्रेमभाव बना रहता है और जीवन में प्रेम भाव के कारण वह हमेशा खुश रहते है।

॥ॐ क्लीं भगवते कृष्णाय नमो नमः॥

जो भी कोई प्रेमी जोड़ा 11 दिनों तक सच्चे मन से इस मंत्र की साधना या जाप करता है। यह मंत्र जाप क्रिया या साधना करने का मकसद एक ही होता है जोड़े के बिच में प्रेम भावना जोड़ना है लेकिन कई बार ऐसा होता कि इतने लम्बे मंत्र जाप के लिए समय नहीं निकल पता है इसके लिए आपके पास 2 ऑप्शन है आप किसी अच्छा Vashikaran Specialist  से सम्पर्क कर सकते है या फिर रोजाना रात को सोने से पहले आपकी इच्छा के अनुशार यह मंत्र जाप क्रिया को कर सकते है। जाप करते समय उसका नाम का समरण करे जिसमे आप प्रेम भाव उत्पन करना चाहते है यह सब करने के बाद आपको कुछ दिन बाद इसका परिणाम मिलेगा और उसमे प्रेम की भावना उत्पन होगी।

वशीकरण का चमत्कारी मंत्र | miraculous mantra of vashikaran

इस मंत्र की सहायता से आप किसी भी युवक और युवती पर सफलता पूर्वक वशीकरण कर सकते है यह वशीकरण करने के लिए कुछ चीज़ों की जरुरत पड़ती है यह सामग्री आप कही से भी खरीद सकते है। यह वशीकरण करने के लिए निचे सामग्री दी गई

  1. शहद.
  2. एक भोजपत्र.
  3. अनार की लकड़ी कलम बनाने के लिए.

इस सामग्री उपयोग करके आप आसानी से वशीकरण कर सकते है यह वशीकरण क्रिया सिर्फ 1 ही दिन की है लेकिन इसका परिणाम आने में थोड़ा समय लग सकता है इसके लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।

यह मंत्र जाप क्रिया करने के लिए रविवार का दिन अच्छा माना गया है रविवार के दिन कही एकांत स्थान पर बैठ कर इस जाप क्रिया की शुरुआत करें। इस क्रिया को शुरू करने से पहले कुछ बातो का ध्यान रखें जैसे लाल वस्त्र धारण करें और जाप करते समय मुख को पूरब की दिशा की और रखे और इस विधि की लिए जो सामग्री को कैसे उपयोग करना है वह इस प्रकार है आनर की लकड़ी को सहद में डुबोकर निचे दिए गए मंत्र को भोजपत्र के ऊपर लिखे जहा अमुख शब्द लिखा है वहाँ पर उसका नाम लिखे जी पर आप वशीकरण करने जा रहे है।

Om Namo Vaitalay Adi Purushayam (Amukam) Akarshanaya Kuru Kuru Swaha.

अब भोजपत्र को अपने सामने रखे और उस मंत्र को 501 बार जाप करे। यह सब क्रिया ख़त्म होने के बाद भोजपत्र को मोड़कर उस सहद की डिब्बे में बंद कर दे। जब आपको का सफलता पर्वक हो जाये तब यह सब काम ली गई सामग्री को कोई नहर या नदी में जल प्रवाहित कर दी।

अद्भूत शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में आप भी जानें – Bring Back Lost Love

निष्कर्ष

आज हम इस लेख में हम आपको ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र और इसके अलावा दो और वशीकरण मंत्र के बारे में जानकारी और उनके लाभ के बारे में बताया है यदि आपका इस मंत्र से संबंदित कोई सवाल है तो आप सुरेश कुमार शास्त्री जी से सम्पर्क कर सकते है शास्त्री जी से सम्पर्क करने के लिए वेबसाइट में व्हाट्सप्प नंबर दिए गए है यह मंत्र क्रिया के बारे में आपको इसलिए बता रहे है कि आप अपनी समस्या का खुद समाधान कर सके और आपको कही पर पैसे खर्च करनी की जरूरत न पड़े। यदि आप अपनी समस्या का समाधान खुद नहीं कर पा रहे है तो आप Vashikaran and Astrology expert शास्त्री जी से निसंकोच सम्पर्क कर सकते है। 

Source : Bhakti Bhajan Mantra
× Whatsapp